News Nation Logo

बायो बबल में सेंध के बाद अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकते हैं ईसीबी और सीए

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने सोमवार को एसईएन रेडियो पर कहा, किसी भी चार्टर्ड उड़ान को लेकर अभी कोई सुझाव नहीं है. हम एसीए (ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 May 2021, 07:21:28 PM
bio bubble

बायो बबल में सेंध के बाद अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकते हैं ECB (Photo Credit: IANS)

highlights

  • बायो बबल में सेंध के बाद अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकते हैं ईसीबी और सीए
  • अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाने के विचार में थे ईसीबी और सीए
  • केकेआर को दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं

 

 

सिडनी:

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने कुछ दिन पहले साफ कर दिया था कि वह आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों को स्वदेश लाने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम नहीं करेगा लेकिन अब जबकि सोमवार को आईपीएल के लिए बनाए गए बायो बबल में सेंध लग गई है, सीए ही नहीं बल्कि ईसीबी ने भी इस पर फिर से विचार करने की बात कही है. सीए और इंग्लैंड एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) दोनों ने कहा कि वे अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क में हैं लेकिन आईपीएल में खेलना जारी रखने का निर्णय पूरी तरह खिलाड़ियों का है.

यह भी पढ़ें : कमिंस ने कोविड राहत यूनिसेफ को भेजा, पीएम केयर्स फंड को नहीं

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने सोमवार को एसईएन रेडियो पर कहा, किसी भी चार्टर्ड उड़ान को लेकर अभी कोई सुझाव नहीं है. हम एसीए (ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. खिलाड़ियों और बीसीसीआई के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी की ठीक है.

यह भी पढ़ें :श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ 1-0 से जीती टेस्ट सीरीज, जानिए कितने रन से हराया

हॉक्ले ने पुष्टि की कि खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं. हालांकि उनका यह विचार कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ियों के सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आने से पहले आया था. इस कारण सोमवार को होने वाला आईपीएल मैच फिलहाल रोक दिया गया है.

यह भी पढ़ें :श्रीलंकाई ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर के केकेआर शिविर में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी बातों पर नए सिरे से विचार किया जा सकता है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस केकेआर का हिस्सा हैं, जबकि सीएसके के स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस टीम में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ शामिल हैं.

हॉकले मुंबई इंडियंस (एमआई) के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन की मांगों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. लिन ने पहले सीए से आईपीएल खिलाड़ियों को घर वापस लाने के लिए उड़ान की व्यवस्था करने के लिए कहा था क्योंकि क्रिकेट बोर्ड किसी खिलाड़ी के अनुबंध का 10 फीसदी हिस्सा लेता है. इस मसले पर ईसीबी का भी बयान आया है. ईसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा कि क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल में खेलते रहने या स्वदेश वापसी का फैसला खिलाड़ियों पर छोड़ दिया है.

प्रवक्ता ने एक ईएसपीएनक्रिकइन्फो के हवाले से बताया, हम भारत में वर्तमान में अपने खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ निगरानी और संवाद जारी रखे हुए हुए हैं. ये लोग आईपीएल में खेलना जारी रखते हैं तो यह पूरी तरह उनका फै सला होगा. केकेआर के कप्तान इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्ग हैं. इसके अलावा सीएसके में मोइन अली खेल रहे हैं.

First Published : 03 May 2021, 07:21:28 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.