News Nation Logo
Banner

DCvsRCB : दुबई के मैदान पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने बनाए 196 रन, पहली पारी का पूरा हाल

आईपीएल 2020 के आज के मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए हैं. अब विराट कोहली की टीम को जीत के लिए 197 रनों की जरूरत है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Oct 2020, 09:28:04 PM
rcb vs dc h2h

RCBvsDC LIve (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 के आज के मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए हैं. अब विराट कोहली की टीम को जीत के लिए 197 रनों की जरूरत है. आज का मैच शारजाह में नहीं हो रहा है, इसलिए यह स्‍कोर कम नहीं है. आज के मैच में अब विराट कोहली की पूरी टोली को रन बनाने होंगे. दिल्ली कैपिटल्‍स की ओर से मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 53 रन, सलामी बल्‍लेबाज पृथ्वी शॉ ने 42 रन बनाए. वहीं ऋषभ पंत ने 37 की पारी खेली. शिखर धवन ने भी 32 रन का योगदान दिया. आरसीबी की तरफ से मोहम्मद सिराज ने दो विकेट चटकाए. मोहम्‍मद सिराज आज आईपीएल में पहला मैच खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Big Update : अमित मिश्रा के बाद अब SRH का यह बड़ा खिलाड़ी आईपीएल 13 से बाहर

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ जारी आईपीएल 2020 के 19वें मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर इस सीजन में अब तक चार-चार मैचों में तीन-तीन जीत और एक-एक हार के साथ छह-छह अंक लेकर अंकतालिका में दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं. दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी है. दिल्ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल में एक-दूसरे के खिलाफ अब तक 23 मुकाबले खेले हैं, जिसमें दिल्ली केवल 8 ही मैच जीतने में सफल रही है.

यह भी पढ़ें ः RCBvsDC Toss Playing 11 : विराट कोहली ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी, यहां देखिए प्‍लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं. टीम ने एडम जम्पा की जगह मोइन अली को और गुरकीरत मान की जगह मोहम्मद सिराज को अंतिम एकादश में मौका दिया है. दिल्ली कैपिटल्स ने चोटिल लेग स्पिनर अमित मिश्रा की जगह अक्षर पटेल को अंतिम एकादश में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : बदल जाएगी राजस्थान रॉयल्‍स की टीम, कप्‍तान स्‍टीव स्‍मिथ ने दिए संकेत


दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : देवदत्त पडिकल, एरॉन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स (विकेटकीपर), मोइन अली, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

First Published : 05 Oct 2020, 09:21:43 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो