News Nation Logo
Banner

IPL 2020 : बदल जाएगी राजस्थान रॉयल्‍स की टीम, कप्‍तान स्‍टीव स्‍मिथ ने दिए संकेत

आईपीएल 2020 में शानदार आगाज करने के बाद लगातार दो मैचों में हार झेलने वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अब मुसीबत में है. जो टीम पहले आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी.

Bhasha | Updated on: 05 Oct 2020, 05:36:39 PM
RRinn

RR vs MI (Photo Credit: IANS)

अबुधाबी :

RRvsMI Live : आईपीएल 2020 में शानदार आगाज करने के बाद लगातार दो मैचों में हार झेलने वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) की टीम अब मुसीबत में है. जो टीम पहले आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी, वह अब प्‍लेऑफ (IPL PlayOff) में जगह बनाने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आएगी. हालांकि इससे पहले कि राजस्‍थान रॉयल्‍स को एक और हार मिले, कप्‍तान स्‍टीव स्‍मिथ (Steve Smith) ने टीम में बदलाव की बात कह दी है. 

यह भी पढ़ें ः RCBvsDC : विराट कोहली आज दस रन बनाने ही T20 में नया कीर्तिमान

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने सोमवार को कहा है कि मुंबई के खिलाफ मैच के लिए उनकी टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैच हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहे. मुझे हालांकि लगता है कि टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा होता है. हमें दोनों मौकों पर विपक्षी टीमों ने चौंका दिया था. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मैं मंगलवार के मैच में कुछ रन बना पाउंगा. मैं पिछले दोनों मुकाबलों में नाकाम रहा. जोस बटलर ने भी तीन मैचों में 47 रन बनाए हैं. जयदेव उनादकट ने चार मैचों में मात्र एक ही विकेट लिया है, जबकि वे टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं. यही कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन है, जो टीम को संकट में डाल रहा है.

यह भी पढ़ें ः RCBvsDC : आज के मैच में बदल जाएगी दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जर्सी, देखिए नई जर्सी

इसके साथ ही युवा रियान पराग भी नहीं चल सके हैं. ऐसे में स्‍टीव स्मिथ उन्हें बाहर रखकर यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो स्‍टीव स्मिथ खुद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आएंगे जिससे टीम को मजबूती मिल सके. उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि कल के मैच के लिए कौन से खिलाड़ी हमारी योजनाओं के मुताबिक होंगे. मुंबई को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे. गेंदबाजी में जयदेव उनादकट पावरप्ले या डैथ ओवरों में नहीं चल पा रहे हैं जिससे टाम कुरेन और जोफ्रा आर्चर पर दबाव बढ़ गया है. स्मिथ इन हालात में वरुण आरोन या कार्तिक त्यागी को उतार सकते हैं.

First Published : 05 Oct 2020, 05:36:39 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो