News Nation Logo
Banner

हार्दिक पांड्या का करियर खत्म! इस प्लेयर ने दिया तगड़ा झटका...

अय्यर (venkatesh iyer) ने हार्दिक पांडया (hardik pandya) को तगड़ा झटका दिया है. अगर अय्यर फिर से करिश्मा कर जाते हैं तो हार्दिक की वापसी के लगभग दरवाजे बंद हो जाएंगे.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 01 Jan 2022, 11:34:09 AM
bad news for hardik pandya this player is going to take position

bad news for hardik pandya this player is going to take position (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कल फिर साउथ अफ्रीका वन डे सीरीज से भी बाहर कर दिया है. पांड्या बीते कुछ समय से चोट और खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. बल्ला जैसे रन बनाना भूल सा ही गया है. पर अब भारतीय टीम को उनका विकल्प मिल चुका है. और जिसे हार्दिक के ऑप्शन के तौर पर देखा जा रहा है, उसने सिर्फ 10 आईपीएल मैच ही खेले हैं. पर इन 10 मैचों में क्या धमाकेदार बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया है. साउथ अफ्रीका दौरे पर हार्दिक की जगह केकेआर (KKR) के तूफान वेंकेटश अय्यर (venkatesh iyer) को शामिल किया गया है. वेंकेटश अय्यर को भारत का भावी ऑलराउंडर माना जा रहा है. उम्मींद है कि इस दौरे पर वेंकेटश अय्यर धूम मचा कर रख देंगे.

यह भी पढ़ें : IPL Mega Auction 2022 :अगर ऐसा हो गया तो ये आईपीएल टीमें जरूर पछताएंगी

आखिर क्यों है सेलेक्टर्स को वेंकेटश अय्यर पर भरोसा 
वेंकेटश अय्यरने आईपीएल 2021 के 10 मैचों में 370 रन बनाए थे. साथ ही 3 खतरनाक विकेट भी अपने नाम किए थे. कोलकाता के लिए मिडिल ऑर्डर की जान बन चुके हैं अय्यर. इन सभी के अलावा अय्यर ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में भी जादू करके दिखाया है. विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के 6 मैचों में उन्होंने 379 रन बनाए हैं. औसत रहा है 63 का. इसके साथ ही 9 विकेट भी उन्होंने अपने नाम किए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Update : बाप रे बाप..11 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव. अब आईपीएल का क्या होगा !

अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच की शुरुआत कर चुके हैं. अब के एल राहुल (KL Rahul) को यही उम्मींद होगी कि उनकी डेब्यू कप्तानी सीरीज में अय्यर फिर से कुछ जादू बिखेरें और सीरीज भारत को दिलाएं.

तो इस प्लेयर ने हार्दिक पांडया को तगड़ा झटका दिया है. अगर अय्यर फिर से करिश्मा कर जाते हैं तो हार्दिक की वापसी के लगभग दरवाजे बंद हो जाएंगे.

First Published : 01 Jan 2022, 11:34:09 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.