logo-image

IPL 2022 Update : बाप रे बाप..11 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव. अब आईपीएल का क्या होगा !

IPL 2022 News : BCCI ने सभी मालिकों को बताया है कि हर कंडीशन के लिए तैयार रहें. हो सकता है कि इस बार का IPL भी आपको UAE में देखने को मिले.

Updated on: 31 Dec 2021, 11:06 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 News : बिग बैश लीग (BBL) को लेकर बहुत बड़ी खबर है. दरअसल बीबीएल (BBL) में कोरोना (Corona) की भयंकर एंट्री हो चुकी है. मेलबर्न स्‍टार्स और सिडनी थंडर टीम के 11 प्लेयर्स के साथ 19 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद अब इस लीग के भविष्य को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. 11 प्लेयर्स की बात करें तो 4 प्लेयर तो सिडनी थंडर के और वहीं 7 प्लेयर मेलबर्न स्‍टार्स टीम के हैं. अभी इन टीमों के और खिलाड़ियों की रिपोर्ट आना शेष है. हो सकता है कि और भी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए हों. 

यह भी पढ़ें : IPL Mega Auction 2022 :अगर ऐसा हो गया तो ये आईपीएल टीमें जरूर पछताएंगी

बीबीएल ही नहीं बल्कि एशेज में भी कोरोना घुस चुका है. ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ट्रेविस हेड कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिससे वो अगले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. इसी बीच भारत में भी कोरोना का नया वेरियंट (Omicron) अपने पैर पसारते जा रहा है. तो क्या आईपीएल (IPL 2022) को लेकर भी सवाल खड़े शुरू हो गए हैं? आईपीएल शुरू होने में फिलहाल समय है. लेकिन अगर हालात बिगड़ते हैं तो BCCI को भी कुछ सख्त कदम उठाने ही होंगे.

यह भी पढ़ें : IPL Mega Auction 2022 : ये तीन देसी हैं सब पर भारी, ऑक्शन में मचा देंगे धूम

अभी भी BCCI सभी टीमों के मालिकों के साथ मीटिंग कर रहा है. जिसका ये मतलब है कि BCCI बिल्कुल भी नहीं चाहेगा कि पिछले साल जो गलती हुई, वो गलती इस बार भी हों. BCCI ने सभी मालिकों को बताया है कि हर कंडीशन के लिए तैयार रहें. हो सकता है कि इस बार का आईपीएल भी आपको UAE में देखने को मिले.