logo-image

IPL Mega Auction 2022 : ये तीन देसी हैं सब पर भारी, ऑक्शन में मचा देंगे धूम

IPL 2022 Mega Auction : ये वो तीन प्लेयर्स हैं जिन्हे हर टीम अपने साथ रखना चाहेगी. एक तो प्रदर्शन उम्दा है और दूसरी बात ये कि बेस प्राइस भी कम है. इसलिए टीम इनके अनुभव का फायदा जरूर उठाना चाहेगी.

Updated on: 30 Dec 2021, 01:51 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 की तैयारी शुरू हो चुकी हैं. हर टीम अपने साथ जोड़ने वाले प्लेयर्स की लिस्ट बना चुकी है. इस बार मेगा ऑक्शन (Mega Auction) है तो सभी टीमों की नजरें इस समय चल रही दूसरी लीग और सीरीज के खिलाड़ियों पर भी होंगी. इसलिए विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा खेल दिखा रहे खिलाड़ी को हर एक टीम अपने साथ जोड़ना चाहेगी. आज हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने विजय हजारे में धूम ही मचा दी. लेकिन आईपीएल में इनकी टीमों ने इन्हे रिटेन नहीं किया. अब मेगा ऑक्शन में ये सभी टीमों के रेडार पर होंगे.

ऋषि धवन 
ऋषि धवन हिमाचल के लिए विजय हजारे में खेलते हैं. 8 मैचों में शानदार 458 रन बना चुके हैं. ये तो बल्लेबाजी कारनामा है, अगर गेंदबाजी की बात करें तो 17 विकेट भी ये अपने नाम कर चुके हैं. अब आईपीएल के मेगा ऑक्शन में टीमों की नजर इन पर जरूर होगी.

शाहरुख खान 
शाहरुख खान तमिलनाडु की तरफ से खेलते हैं. धाकड़ बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है. आंकड़ों की बात करें तो 33 मैचों में 737 रन शाहरुख के बल्ले से निकले हैं. इस साल कर्नाटक के खिलाफ 79 रनों की बेहतरीन पारी उन्होंने खेली थी. शाहरुख खान युवा हैं और साथ बल्लेबाजी भी जिम्मेदारी के साथ करते हैं तो आईपीएल 2022 में उनकी डिमांड तो बढ़ने वाली ही है.

शिवम मावी 
शिवम मावी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. अभी तक कोलकाता की टीम के साथ थे. लेकिन कोलकाता में उन्हें रिटेन नहीं किया है. ऑक्शन पूल में सभी टीमों के पास मौका है उन्हें अपने साथ लेने का. अभी विजय हजारे के 7 मैचों में 15 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. 

ये वो तीन प्लेयर्स हैं जिन्हे हर टीम अपने साथ रखना चाहेगी. एक तो प्रदर्शन उम्दा है और दूसरी बात ये कि बेस प्राइस भी कम है. इसलिए टीम इनके अनुभव का फायदा जरूर उठाना चाहेगी.