logo-image

किम शर्मा ने ऐसा क्‍या किया जो युवराज सिंह की जिंदगी में आई उथल पुथल!

आपको याद होगा कुछ ही दिन पहले टीम इंडिया के पू्र्व बल्‍लेबाज युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. ये फोटो भारत के श्रीलंका दौरे की है, जब युवराज, लक्ष्मण, सहवाग और नेहरा पब्‍लिक टेलीफोन बूथ पर बात कर रहे हैं.

Updated on: 28 May 2020, 12:50 PM

New Delhi:

Yuvraj Singh And Kim Sharma : आपको याद होगा कुछ ही दिन पहले टीम इंडिया (Team India) के पू्र्व बल्‍लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. ये फोटो भारत के श्रीलंका दौरे की है, जब युवराज सिंह (Yuvraj Singh), वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman), वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और आशीष नेहरा (Ashish Nehra) पब्‍लिक टेलीफोन बूथ से बात कर रहे थे. उस समय मोबाइल फोन नहीं होते थे. सभी इसी तरह अपने परिवार से बात करते थे. युवराज सिंह ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब खराब प्रदर्शन के बाद आपके माता-पिता फोन का बिल नहीं भरते. बिना मोबाइल फोन वाले दिन. युवराज ने फोटो शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण को भी टैग किया था. लेकिन ये तो हुई पुरानी खबर. अब नई खबर यह है युवराज सिंह ने जो कुछ भी लिखा, उस पर जो कमेंट आए सो तो आए ही, लेकिन सबसे बड़ा कमेंट युवराज सिंह की पुरानी दोस्‍त किम शर्मा का आया. किम शर्मा के बारे में तो आप जानते ही होंगे. अब किम शर्मा ने लिखा तो कुछ नहीं, केवल एक स्‍माइली बनाकर रह गईं, लेकिन चर्चाओं का बाजार जरूरत गर्म हो गया. 

यह भी पढ़ें ः T20 विश्‍व कप को लेकर आज साफ होगी तस्‍वीर, IPL 2020 का रास्‍ता होगा साफ!

इसके बाद युवराज की फोटो पर कमेंट कम आए और किम शर्मा के कमेंट पर कमेंट ज्‍यादा आने लगे. किसी ने पूछा कि युवी क्‍या उस वक्‍त आपको ही फोन कर रहे थे, तो किसी ने कहा कि क्‍या आपको युवी की अभी भी याद आती है. किसी ने तो यह भी लिख दिया कि अब यूवी पा जी की शादी हो गई है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो युवराज सिंह की पत्‍नी हेजल कीच को सतर्क करते हुए दिखाई दिए. हेजल कीच को टैग करते हुए कहा गया, भाभी नजर रखो. किसी ने पूछ लिया, आप अभी भी युवराज सिंह के साथ हैं.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार MS Dhoni : और अचानक ट्वीटर पर ट्रैंड करने लगा #DhoniRetires, जानिए क्‍या है इसका मतलब

आपको बता दें कि साल 2003 में किम शर्मा और युवराज सिंह के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. लगभग चार साल दोनों का अफेयर चला, लेकिन फिर दोनों के रिश्ते में दूरी आने लगी. साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. बताया यह भी जाता है कि युवराज सिंह की मां शबनम को किम शर्मा बहू के रूप में पसंद नहीं थी. बाद में युवराज सिंह ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी इसलिए उनका ब्रेकअप हुआ था. इसके बाद किम ने 2010 में केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली थी. अली पुंजानी पहले से शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता थे. किम से शादी करने के लिए उन्होंने पत्नी से तलाक लिया था. उन दोनों का भी 2016 में तलाक हो गया था.

यह भी पढ़ें ः  IPL 2020 का सबसे बड़ा दुश्‍मन है ये देश, नहीं चाहता कि IPL 13 हो, जानिए कौन है वह

किम शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका आदित्य चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें के जरिये मिला. ये फिल्म सुपरहिट रही. इस फिल्म में किम शर्मा के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, ऐश्वर्या राय, उदय चोपड़ा, जुगल हंसराज, जिमी शेरगिल, शमिता शेट्टी और प्रीति झंगियानी जैसे कलाकार थे और फिल्‍म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद उन्हें 'कहता है दिल बार बार' मूवी ऑफर हुई. इस फिल्म में उनके अपोजिट जिमी शेरगिल नजर आए थे. इसके बाद किम शर्मा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जैसे 'नहले पे देहला', 'यकीन', 'ताजमहल', 'कुड़ियों का है जमाना', 'टॉम डिक एंड हैरी थी' 'तुमसे अच्छा कौन है', 'फिदा', 'ताज महल', 'मनी है तो हनी है' फिल्में शामिल हैं. हालांकि कोई भी फिल्‍म मोहब्‍बतें की बराबरी नहीं कर पाई और धीरे धीरे किम शर्मा बॉलीवुड से दूर होती चली गईं. उधर युवराज सिंह का दिल हेजल कीच पर आ गया, पहले तो हेजल कीच मानी ही नहीं, लेकिन धीरे धीरे हेजल के दिल में कुछ कुछ होने लगा और दोनों में प्‍यार हो गया, इसके बाद दोनों ने शादी कर ली.