News Nation Logo
Banner

क्या शिबपुर में छक्का लगाएंगे मनोज तिवारी? या मोयना में मैदान मारेंगे अशोक डिंडा

पंश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दो क्रिकेटरों की किस्मत दांव पर लगी है. मोयना सीट पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के संग्राम कुमार डोलई (Sangram Kumar Dolai), भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अशोक डिंडा (Ashoke Dinda) मैदान में हैं.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 May 2021, 01:30:02 PM
Ashoke Dinda and manoj tiwari

छक्का लगाएंगे मनोज तिवारी? या मोयना में मैदान मारेंगे अशोक डिंडा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • शिबपुर विधानसभा सीट से मैदान में मनोज तिवारी
  • मोयना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अशोक डिंडा
  • मनोज तिवारी टीएमसी और अशोक डिंडा बीजेपी से मैदान में 
  •  

कोलकाता:

पंश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दो क्रिकेटरों की किस्मत दांव पर लगी है. मोयना सीट पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के संग्राम कुमार डोलई (Sangram Kumar Dolai), भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अशोक डिंडा (Ashoke Dinda) मैदान में हैं. पश्चिम बंगाल की शिबपुर विधानसभा सीट पर मतों की गिनती जारी है. यहां फिलहाल शुरुआती रुझानों में टीएमसी ने बढ़त बना ली है. इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर डॉ रथींद्रनाथ चक्रवर्ती किस्मत आजमा रहे हैं. उनको चुनावी मुकाबले में टीएमसी के टिकट पर पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी टक्कर दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :IPL 2021 : तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद बोले- कायरन पोलार्ड, मैं एबी डीविलियर्स जैसा 360 डिग्री.....

बता दें कि पश्चिम बंगाल की शिबपुर विधानसभा सीट पर मतों की गिनती जारी है. यहां फिलहाल शुरुआती रुझानों में टीएमसी ने बढ़त बना ली है. इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर डॉ रथींद्रनाथ चक्रवर्ती किस्मत आजमा रहे हैं. उनको चुनावी मुकाबले में टीएमसी के टिकट पर पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी टक्कर दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें :Election Result : रुझानों से तमिलनाडु-पुडुचेरी में सत्ता बदलाव के आसार, बाकी 3 राज्यों में सत्तारूढ़ दलों को बहुमत

शिबपुर विधानसभा सीट ग्रेटर कोलकाता रिजन का हिस्सा है और पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में आती है. बात अगर पिछले विधानसभा चुनावों की करें तो साल 2016 में यहां टीएमसी के जगन्नाथ भट्टाचार्या ने एकतरफा जीत दर्ज की थी. उन्होंने इस सीट पर 61 हजार से ज्यादा वोट हासिल किए थे, जबकि बीजेपी के प्रत्याशी जो दूसरे नंबर पर रहे थे महज 13 हजार 363 वोट हासिल कर पाए थे.

यह भी पढ़ें :Kerala Assembly Election Result 2021 : केरल के रुझान में LDF को बहुमत, 82 सीट पर आगे

2011 के विधानसभा चुनाव में भी इस सीट पर टीएमसी के जगन्नाथ भट्टाचार्या  ने 46 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी. इस चुनाव में उन्होंने भाजपा के प्रबीर राय को मात दी थी, जो सिर्फ 3967 वोट हासिल कर पाए थे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : 218 रन बनाकर भी क्यों हार गई एमएस धोनी की CSK, खुद कप्तान ने बताया कारण 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 May 2021, 01:19:09 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.