News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद बोले- कायरन पोलार्ड, मैं एबी डीविलियर्स जैसा 360 डिग्री.....

IPL 2021 CSK vs MI : आईपीएल की पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज कायरन पोलार्ड ने एबी डीविलियर्स के साथ खुद की तुलना किए जाने पर कहा है कि वह डीविलियर्स जैसे 360 डिग्री बल्लेबाज नहीं हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 May 2021, 01:22:00 PM
Pollard

Pollard (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

IPL 2021 CSK vs MI : आईपीएल की पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज कायरन पोलार्ड ने एबी डीविलियर्स के साथ खुद की तुलना किए जाने पर कहा है कि वह डीविलियर्स जैसे 360 डिग्री बल्लेबाज नहीं हैं. हालांकि वह खेल के मैदान पर रन बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. कायरन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के के सहारे नाबाद 87 बनाकर तूफानी पारी खेलते हुए शनिवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 27 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से जीत रोमांचक जीत दिला दी थी. इसके बाद से कायरन पोलार्ड लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनकी खूब वाहवाही हो रही है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : 218 रन बनाकर भी क्यों हार गई एमएस धोनी की CSK, खुद कप्तान ने बताया कारण 

कायरन पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि  मैं नहीं कह सकता हूं कि मैं 360 डिग्री जैसा बल्लेबाज हूं. लेकिन मैं मैदान पर अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश कर रहा हूं. कायरन पोलार्ड जब 68 के निजी स्कोर पर थे तब चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डुप्लेसिस ने उनका कैच छोड़ दिया. उन्होंने रवींद्र जडेजा के ओवर में तीन छक्के लगाए. उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली था कि फाफ डुप्लेसी ने मुझे मौका दिया. उनके पास चार स्पिन गेंदबाज थे और मुझे उनके खिलाफ छक्के लगाने थे. मैं रविंद्र जडेजा के ओवर में अधिक से अधिक छक्के लगना चाहता था ताकि मेरी टीम मैच में बनी रहे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 PBKS vs DC : आज आमने सामने होंगे राहुल और रिषभ पंत 

प्लेयर ऑफ दी मैच बने कायरन पोलार्ड ने कहा कि गेंदबाजी के दौरान हमारे गेंदबाज तेज गेंदों पर फोकस कर रहे थे, जिस पर रन बन रहे थे, इसलिए मैंने स्लोअर गेंदों को अपना हथियार बनाया. बल्लेबाजी के दौरान भी मुझे पता था कि मुझे वाइड यॉर्कर गेंदों को फेंककर मुझ पर निशाना बनाया जाएगा, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आया. उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे एक बार जीवनदान भी मिला. अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा क्योंकि मैं चाहता था कि 6 के 6 गेंद मैं खेलूं और हमारे जीतने की संभावना अधिक से अधिक बनी रहे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 May 2021, 01:22:00 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.