logo-image

पहले और भी ज्यादा स्लेजिंग करते थे विराट कोहली, भुक्तभोगी ने बताई पूरी बात

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपनी बल्लेबाजी के लिए तो जाना ही जाता है, लेकिन विराट कोहली अपने एग्रेशन के लिए भी जाने जाते हैं.

Updated on: 11 May 2020, 07:38 AM

New Delhi:

भारतीय टीम (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी बल्लेबाजी के लिए तो जाना ही जाता है, लेकिन विराट कोहली अपने एग्रेशन के लिए भी जाने जाते हैं. कई बार तो एग्रेशन इतना बढ़ जाता है कि उनके मुंह से अपशब्द भी निकल जाते हैं. कई बार कैमरे के स्लो मोशन में देखें तो पता चल जाता है कि विराट कोहली क्या कह रहे हैं. लेकिन अब सवाल यही है कि क्या विराट कोहली शुरू से ही ऐसे थे या फिर बाद में वे ऐसे हो गए. अब अगर ये पता लगाना है तो किसी ऐसी खिलाड़ी को खोजना पड़ेगा जो विराट कोहली को लंबे अर्से से जानता हो. तो बांग्लादेश के गेंदबाज रुबेल हुसैन ऐसे ही एक गेंदबाज हैं. 

यह भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने बदली अपनी डीपी, वजह जानकार आप भी कहेंगे वाह

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन ने कहा है कि उनके और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच की तकरार अंडर-19 के समय से है. रुबेल हुसैन और भारतीय कप्तान विरा कोहली के बीच वनडे विश्व कप-2011 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार तकरार चलती रहती है.

यह भी पढ़ें : उमर अकमल ने संदिग्ध सट्टेबाजों की जानकारी देने से इनकार किया था

रुबेल हुसैन ने बीडीक्रिकटाइम डॉट कॉम के फेसबुक पेज पर लाइव सेशन में अपनी टीम के साथी तमीम इकबाल और तस्कीन अहमद से बात करते हुए कहा, मैं विराट कोहली के साथ अंडर-19 में खेला हूं. तब से ही मेरे और उनके बीच में तकरार चलती रहती है. अंडर-19 के दिनों में वह काफी स्लेजिंग करते थे. अब वह ज्यादा नहीं करते. रुबेल हुसैन ने कहा, दक्षिण अफ्रीका में एक मैच चल रहा था. वो त्रिकोणीय सीरीज थी. वह काफी ज्यादा स्लेजिंग कर रहे थे. हमारे बल्लेबाजों को गालियां दे रहे थे. हम जानते हैं कि ऐसा होता है.

यह भी पढ़ें : इयान चैपल के इस बदलाव से बल्लेबाजों के लिए आएगी मुसीबत

रुबेल हुसैन ने कहा, हम दोनों के बीच कहा-सुनी हुई और अंपायर बीच में आए. विराट कोहली की कप्तानी में ही भारत ने अंडर-19 विश्व कप जीता था. तब से विराट कोहली ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है और लगातार अपने खेल को बेहतर करते हुए आज दुनिया के महान बल्लेबाजों में गिने जाने लगे हैं. रुबेल और कोहली इंग्लैंड में 2019 में खेले गए विश्व कप में भी आमने-सामने हुए थे. भारत ने उस मैच में बांग्लादेश को 28 रनों से हरा दिया था. रुबेल ने कोहली के 26 के निजी स्कोर पर आउट किया था.

(Ians Input)