logo-image

सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुआ विराट कोहली का जुड़वा अवतार, कप्तान ने फैंस को डेडिकेट की 1000वीं पोस्ट

करियर के 12 साल पूरे होने से पहले ही विराट कोहली ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1000वीं पोस्ट शेयर की है. विराट ने ये खूबसूरत तस्वीर अपने फैंस को डेडिकेट किया है, जिसमें वे अपने जुड़वा अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 23 Jul 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने साल 2008 में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे मैच के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी. अगले महीने यानि अगस्त में विराट कोहली के अंतरराष्ट्रीय करियर के 12 साल पूरे हो जाएंगे. करियर के 12 साल पूरे होने से पहले ही विराट कोहली ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1000वीं पोस्ट शेयर की है. विराट ने ये खूबसूरत तस्वीर अपने फैंस को डेडिकेट किया है, जिसमें वे अपने जुड़वा अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आईपीएल में खेलना अच्छा होगा, आयोजन को लेकर ज्यादा जानकारी का इंतजार कर रहे हैं: केन विलियम्सन

तस्वीर में साल 2008 के विराट कोहली साल 2020 के विराट कोहली के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. विराट के इस डुअल अवतार को केवल उनके फैंस ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत की जानी-मानी हस्तियां भी काफी पसंद कर रही हैं. विराट ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि करियर के इस सफर में उन्होंने हर रास्ते पर आकर कुछ न कुछ सीखा है. जिन लोगों ने मुझे अपना प्यार और समर्थन दिया, मैं उन सभी लोगों का आभारी हूं. विराट के डुअल फोटो को महज 5 घंटे के अंदर करीब 25 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और ये संख्या लगातार तेजी से बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- टी-20 विश्व कप में एबी डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका टीम में देखना चाहता था : क्विंटन डी कॉक

देश में कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ही घर पर ही महीनों से समय बिता रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस के लिए कई तरह की वीडियोज और फोटोज को पोस्ट करते रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान अब जल्द टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में लगने वाले बीसीसीआई के ट्रेनिंग कैम्प में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- गुजरात स्थित विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में लगेगा टीम इंडिया का ट्रेनिंग कैम्प, धोनी के फैंस के लिए है बुरी खबर

ये कैम्प अगले महीने से शुरू हो सकता है, जिसमें बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में शामिल खिलाड़ी अभ्यास कर सकेंगे. ये ट्रेनिंग कैम्प कई मायनों में काफी खास है क्योंकि सितंबर से ही आईपीएल का 13वां सीजन भी शुरू होने वाला है. आईपीएल का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात यानि UAE में खेला जाएगा. यह 60 दिनों तक चलेगा. कोविड-19 के खतरे को देखते हुए आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों और अन्य सभी स्टाफ की सुरक्षा के लिए बेहतर इंतजाम किए जाएंगे, ताकि संक्रमण फैलने का खतरा कम से कम हो.