logo-image

आईपीएल में खेलना अच्छा होगा, आयोजन को लेकर ज्यादा जानकारी का इंतजार कर रहे हैं: केन विलियम्सन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संबंध में और अधिक जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय लीग में हिस्सा लेना हमेशा से शानदार रहा है.

Updated on: 22 Jul 2020, 08:05 PM

ऑकलैंड:

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संबंध में और अधिक जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय लीग में हिस्सा लेना हमेशा से शानदार रहा है. आईसीसी ने कोविड-19 के कारण आस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होने वाले टी-20 विश्व कप को स्थगित कर दिया है. इसी ने आईपीएल-13 की मेजबानी के रास्ते खोल दिए हैं और बीसीसीसआई संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इसकी मेजबानी कराने के बारे में सोच रही है.

ये भी पढ़ें- टी-20 विश्व कप में एबी डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका टीम में देखना चाहता था : क्विंटन डी कॉक

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने विलियम्सन के हवाले से लिखा, "वे लोग आईपीएल को आयोजित करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनना हमेशा से अच्छा रहता है और यह शानदार दर्शकों को लुभाता है." विलियम्सन ने बे ओवल पर न्यूजीलैंड के अभ्यास शिविर से इतर बात करते हुए कहा, "और इस समय ज्यादा कुछ करने को है नहीं इसलिए असली चाहत है कि यह हो, और यह सुरक्षित तरीके से हो, यह प्राथमिकता है. यह देखना दुखद है कि विश्व कप स्थगित हो गया, लेकिन हम जिस समय में है यह उसका स्वभाव है, लेकिन कुछ क्रिकेट देखने को लेकर निजी तौर पर उत्साहित हूं."

ये भी पढ़ें- गुजरात स्थित विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में लगेगा टीम इंडिया का ट्रेनिंग कैम्प, धोनी के फैंस के लिए है बुरी खबर

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियम्सन ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर सब कुछ सुरक्षित तरीके से रहा तो कई सारे लोग इसके लिए तैयार होंगे. जैसा मैंने कहा, यह कैसे होगा, कहां होगा सभी तरह की जानकारी सामने आने के बाद, आईपीएल में खेलना हमेशा से अच्छा रहता है, लेकिन इसके संबंध में कई तरह की जानकारियां आना बाकी हैं उसके बाद ही अंतिम फैसला लिया जाएगा. ज्यादा जानकारी पाना अच्छा होगा."