logo-image

टी-20 विश्व कप में एबी डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका टीम में देखना चाहता था : क्विंटन डी कॉक

दक्षिण अफ्रीका की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान क्विटंन डी कॉक ने बताया कि खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स को टी-20 विश्व कप टीम में चाहते थे और इसलिए उन्हें टीम में शामिल करने पर जोर दिया जा रहा था.

Updated on: 22 Jul 2020, 07:59 PM

मुंबई:

दक्षिण अफ्रीका की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान क्विटंन डी कॉक ने बताया कि खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स को टी-20 विश्व कप टीम में चाहते थे और इसलिए उन्हें टीम में शामिल करने पर जोर दिया जा रहा था. टी-20 विश्व कप इसी साल आस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना था जो कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है. डिविलियर्स ने 2018 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वह अपने देश के लिए 114 टेस्ट मैच और 228 वनडे मैचों के अलावा 78 टी-20 मैच भी खेले थे.

ये भी पढ़ें- गुजरात स्थित विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में लगेगा टीम इंडिया का ट्रेनिंग कैम्प, धोनी के फैंस के लिए है बुरी खबर

डी कॉक ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, "वह निश्चित तौर पर लाइन में थे. अगर वह फिट होते तो मैं डिविलियर्स को टीम में देखना पसंद करता. मुझे लगता है कि कोई भी टीम डिविलियर्स को अपने साथ रखना पसंद करेगी. हम उनके लिए जोर लगा रहे थे, लेकिन अब देखते हैं कि टी-20 विश्व कप कब होता है."

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली की वजह से ही टीम इंडिया के सफलतम कप्तान बने धोनी, दादा ने 16 साल पहले कही थी ये बात

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद डिविलियर्स अलग-अलग देशों की टी-20 लीगों में खेल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में 3टीसी कप में 24 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली थी. हालिया दौर में उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं.