logo-image

इंग्लिश फुटबॉलर ने मांगी विराट कोहली से टीम में जगह, ऐसा मिला जवाब

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वे इंडोर नेट्स में टेनिस गेंद से बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 28 Nov 2020, 12:26 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) फुटबॉल टीम के कप्तान हैरी केन (Harry Kane) ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वे इंडोर नेट्स में टेनिस गेंद से बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में केन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को टैग किया है. कोहली ने भी इस पर मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया दी है.

केन ने ट्वीट किया मुझे लगता है कि मुझ में एक अच्छी टी-20 पारी खेलने की काबिलियत है. आंखों में आंसूं. क्रिकेट का बल्ला और गेंद. क्या अगले आईपीएल सीजन के लिए टीम में जगह है आरसीबी, कोहली? कोहली ने इस पर शनिवार को प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "हाहा..अच्छी बल्लेबाजी दोस्त. हम तम्हें काउंटर अटैकिंग बल्लेबाज के तौर पर शामिल कर सकते हैं.

 

केन के वीडियो पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी प्रतिक्रिया दी है और उस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के बारे में पूछा रहे हैं जिनकी बाउंसरों को केन खेल रहे हैं. बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने केन के ट्वीट का जवाब देते हुए मजाक करते हुए पूछा है, "जर्सी नंबर-10 आपके लिए हैरी केन.

ये भी पढ़ें: भारत की नई रेट्रो जर्सी का बना मजाक, जानिए किसने क्या बोला

फिलहाल टीम इंडिया इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है और पहले वनडे में उन्हें 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली ने सिडनी वनडे में 21 रन बनाए थे जबकि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 375 रनों का लक्ष्य दिया था. दूसरा वनडे 29 नवंबर को होने वाला है.