logo-image

30 हजार जरूरतमंद लोगों को खाना पहुंचाएंगे विराट कोहली, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में फिर बढ़ाए कदम

इससे पहले भी विराट कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में काफी मदद की है. विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने संयुक्त रूप से 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री केयर फंड्स में दान किए थे.

Updated on: 04 May 2020, 05:00 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कोरोना वायरस की वजह से मुश्किल में फंसे देश की मदद के लिए एक बार फिर से आगे आए हैं. कप्तान विराट कोहली अपनी कंपनी One8 के साथ मिलकर 30 हजार जरूरतमंद लोगों को खाना पहुंचाएगे. इसके लिए विराट कोहली ने कुछ लोगों की मदद से खाना तैयार कर पैक करा रहे हैं, ताकि कोरोना वायरस के कारण भूख से जंग लड़ रहे लोगों को खाना मिल सके.

ये भी पढ़ें- सुरेश रैना ने शेयर की परिवार की खूबसूरत तस्वीर, घरेलू हिंसा और बाल शोषण पर दिया ये बड़ा संदेश

गौरतलब है कि इससे पहले भी विराट कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में काफी मदद की है. विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने संयुक्त रूप से 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री केयर फंड्स में दान किए थे. हालांकि, कपल ने दान की गई इस राशि का खुलासा नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- IPL में आखिर किसके पास हैं सबसे ज्यादा Orange Cap, लिस्ट देख रह जाएंगे हैरान

इतना ही नहीं विराट कोहली ने आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ मिलकर अपने सामानों की नीलामी करने का भी फैसला किया था. ये दोनों खिलाड़ी अपने-अपने सामानों को नीलाम कर प्राप्त की जाने वाली राशि को मदद के लिए दान करेंगे.

ये भी पढ़ें- ये हैं IPL में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, दिल्ली कैपिटल्स का ये बल्लेबाज टॉप पर

पूरे भारत में 17 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. भारत में ये लॉकडाउन का तीसरा चरण है. देशभर में लॉकडाउन का पहला चरण 24 मार्च से 14 अप्रैल, दूसरा चरण 15 अप्रैल से 3 मई और तीसरा चरण 4 मई से 17 मई तक रहेगा. हालांकि, तीसरे चरण के लॉकडाउन में कुछ छूट दी गई है. जिससे लोगों को काफी राहत मिलने की उम्मीद है.