logo-image

सुरेश रैना ने शेयर की परिवार की खूबसूरत तस्वीर, घरेलू हिंसा और बाल शोषण पर दिया ये बड़ा संदेश

सुरेश रैना ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने पूरे परिवार की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सुरेश रैना, उनकी पत्नी प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और बेटा रियो भी दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 04 May 2020, 04:18 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने पूरे परिवार की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सुरेश रैना, उनकी पत्नी प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और बेटा रियो भी दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही रैना ने फोटो के कैप्शन में घरेलू हिंसा पर एक संदेश दिया है.

ये भी पढ़ें- IPL में आखिर किसके पास हैं सबसे ज्यादा Orange Cap, लिस्ट देख रह जाएंगे हैरान

सुरेश रैना ने लिखा, ''लॉकडाउन ने हमें परिवार से प्यार करने और घुलने-मिलने के कई तरीके सिखा दिए हैं. लेकिन दुनियाभर में तेजी से बढ़ रहे बाल शोषण और घरेलू हिंसा के मामलों के बारे में पढ़कर मन विचलित हो जाता है. मैं उन सभी से विनती करता हूं जो इन हिंसाओं का सामना कर रहे हैं वे इसके खिलाफ आवाज उठाएं.''

ये भी पढ़ें- श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स में सामंजस्य बैठाने में मदद की: अक्षर पटेल

सुरेश रैना की इस तस्वीर और संदेश को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिख जाने तक रैना के इस ट्विटर पोस्ट को करीब 17.5 हजार यूजर्स लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा करीब 1 हजार लोग इस पोस्ट को रीट्वीट भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ये हैं IPL में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज, दिल्ली कैपिटल्स का ये बल्लेबाज टॉप पर

गौरतलब है कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने लॉकडाउन से ठीक एक दिन यानि पहले 23 मार्च को बेटे को जन्म दिया था. रैना की बेटी ग्रेसिया 4 साल की हो चुकी हैं. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना ने 3 अप्रैल, 2015 को प्रियंका के साथ शादी की थी.