News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से विराट कोहली और रोहित शर्मा हैरान, जानिए क्‍या बोले देश के दिग्‍गज

पर्दे के महेंद्र सिंह धोनी यानी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत पर पूरा खेल जगत दुखी है और कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 14 Jun 2020, 05:34:34 PM
sushant singh rajpoot

सुशांत सिंह राजपूत, विराट कोहली और रोहित शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:  

पर्दे के महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) यानी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की मौत पर पूरा खेल जगत दुखी है और कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के निधन पर शोक जताया है. सुशांत सिंह ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. वह महज 34 साल के थे. सुशांत सिंह राजपूत ने भारतीय टीम के महान कप्तानों में गिने जाने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी .. द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni The Untold Story) में धोनी (Dhoni) का किरदार निभाया था और सभी ने उनके अभिनय की तारीफ की थी.

यह भी पढ़ें ः सुशांत सिंह राजपूत के हेलीकाप्टर शॉट ने खुद एमएस धोनी को भी चौंका दिया था, जानिए क्‍या बोले धोनी

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन ने सुशांत के निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. वह काफी युवा और बेहतरीन अभिनेता थे. उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्म को शांति दे. सचिन के सलामी जोड़ीदार वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, जिंदगी बहुत नाजुक है. हम नहीं जानते कि कौन किस स्थिति से गुजर रहा है. ओम शांति.

यह भी पढ़ें ः MSDhoniTheUntoldStory : सुशांत सिंह राजपूत ने बोले थे ये 8 डॉयलॉग अभी तक किए जाते हैं याद

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर दुखी हूं. इसे पचा पाना मुश्किल है. भगवान उनकी आत्म को शांति दे. भगवान उनके परिवार और दोस्तों को मजबूती दे. वहीं टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा है कि यह चिंताजनक है, ये कैसे हुआ समझना मुश्‍किल है. वास्‍तव में यह परेशान करने वाला है. बहुत ही शानदार अभिनेता. भारत के पुरुष कुश्ती खिलाड़ी बजरंह पुनिया ने लिखा, सुशांत सिंह की दुखद खबर. ओम शांति. भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने धोनी और सुशांत की फोटो साझा करते हुए लिखा, सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह अचानक चले जाने से स्तब्ध हूं. ऐसी जिंदगी जिसमें इतनी संभावनाएं हों, इस तरह से जाना. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

यह भी पढ़ें ः बॉलीवुड के MS Dhoni को क्रिकेट की दुनिया ने दी श्रद्धांजलि, जानिए किसने क्‍या लिखा

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, मानसिक स्वास्थ्य बहुत गंभीर मुद्दा है और इस पर जितना ध्यान दिया जाता है, उससे ज्यादा दिए जाने की जरूरत है. संवेदनशील, सौम्य, दयालु होना और जो मुश्किलों से गुजर रहे हैं, उन तक पहुंचना बहुत अहम है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट किया, इतनी दुखी करने वाली खबर, विश्वास नहीं हो रहा. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को संवेदनाएं और प्रार्थना. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे. पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह इस खबर पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने लिखा, प्लीज कहिये कि यह ‘फेक’ न्यूज है. सुशांत राजपूत के जाने की खबर पर विश्वास नहीं कर सकता. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं. बहुत दुख हुआ. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने ट्वीट किया, विश्वास नहीं कर सकता. इतना युवा और सफल व्यक्ति?? हम सही में नहीं जानते कि व्यक्ति के अंदर क्या चलता है जबकि बाहर से पूरी तरह से अलग ही दिखाई देता है.

यह भी पढ़ें ः सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद उनके पिता की तबियत बिगड़ी

भारत के पहले ओलंपिक रजत पदक विजेता निशानेबाज और पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट किया, सुशांत सिंह राजपूत की खबर सुनकर बहुत सदमा लगा, वह कितना जिंदादिल था, बातचीत करने के लिए शानदार व्यक्ति, उसका समर्पण अद्भुत था, उसे इस तरह नहीं जाना चाहिए था. भगवान उसके परिवार को मजबूती दे. ओम शांति. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया, सुशांत तुमने कहा था कि हम एक दिन साथ में टेनिस खेलेंगे, तुम इतने जिंदादिल और खुशमिजाज थे, जहां भी तुम जाते वहीं मुस्कुराहट बिखेर देते, हमें नहीं पता था कि तुम इतने ज्यादा परेशान थे. पूरी दुनिया को आपकी कमी खलेगी. यह लिखते हुए मेरे हाथ कंपकंपा रहे हैं. मेरे दोस्त भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे.

यह भी पढ़ें ः MSDhoniTheUntoldStory : सुशांत सिंह राजपूत ने बोले थे ये 8 डॉयलॉग अभी तक किए जाते हैं याद

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत की खबर सुनकर बहुत चौंक गया हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने लिखा, बहुत जल्दी चले गए. स्तब्ध हूं, इतने युवा प्रतिभाशाली अभिनेता और व्यक्ति का जाना दुखद है. ‘ऑन स्क्रीन’ धोनी तुम्हारी कमी खलेगी. भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया, हैरान हूं, इतना बेहतरीन अभिनेता. बहुत जल्दी चला गया. आप नहीं जान सकते, कि उसके अंदर क्या चल रहा हो.

(एजेंसी इनपुट)

First Published : 14 Jun 2020, 05:25:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.