News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड के MS Dhoni को क्रिकेट की दुनिया ने दी श्रद्धांजलि, जानिए किसने क्‍या लिखा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह करीब 34 साल के थे. बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित छिछोरे थी.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 14 Jun 2020, 04:09:20 PM
ms dhoni2

MS Dhoni The Untold Story (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह करीब 34 साल के थे. बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित छिछोरे थी. यहां यह भी गौर करने वाली बात है कि राजपूत की मैनेजर 28 साल की दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी. टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में काई पो छे! से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, राबता, केदारनाथ और सोनचिड़िया जैसी फिल्मों में काम किया था. 

यह भी पढ़ें ः MSDhoniTheUntoldStory : सुशांत सिंह राजपूत ने बोले थे ये 8 डॉयलॉग अभी तक किए जाते हैं याद

सुशांत सिंह राजपूत का रिश्‍ता फिल्‍मों से था, लेकिन वे क्रिकेट की दुनिया में भी बराबर की पहचान रखते थे. उन्‍होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्म टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्रिकेट से जुड़ी कई हस्‍तियों ने भी टि्वट कर शोक जताया है. 

यह भी पढ़ें ः बॉलीवुड के एमएस धोनी के तौर पर थी सुशांत सिंह राजपूत की पहचान

भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान और मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत की हार के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं. एक युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता. उनके परिवार और दोस्‍तों को मेरी संवेदनाएं, उनकी आत्‍मा को शांति मिले. टीम इंडिया के बल्‍लेबाज अजिंक्‍य रहाणे ने लिखा है कि वास्तव में दुखद और चौंकाने वाला. उनकी आत्मा को शांति मिले. भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने लिखा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. टीम इंडिया के दिग्‍गज गेंदबाज रहे अनिल कुंबले ने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर हैरान हूं. एक प्रतिभाशाली अभिनेता बहुत जल्‍दी चला गया. सुरेश रैना ने भी एक ट्विट किया है, जिसमें लिखा है कि वे सुशांत सिंह राजपूत की बारे में सुनकर चौंक गए. उन्‍होंने लिखा कि माही की बायोपिक के लिए हमारे साथ समय बिताते थे और कई बार मुलाकात हुई. उन्‍होंने लिखा है कि हमने एक खूबसूतर और मुस्‍कराते हुए अभिनेता को खो दिया है. ओम शांति. भारतीय टीम के पूर्व स्‍पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने लिखा है कि मैं हैरान और अवाक हूं. ऐसा युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता बहुत जल्‍दी चला गया

First Published : 14 Jun 2020, 04:03:51 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.