logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद उनके पिता की तबियत बिगड़ी

बिहार के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. इसके बाद पटना के राजीव नगर के रोड नंबर छह में उनके आवास पर लोगों की भारी भीड़ लगी है.

Updated on: 14 Jun 2020, 04:37 PM

Patna:

बिहार के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. इसके बाद पटना के राजीव नगर के रोड नंबर छह में उनके आवास पर लोगों की भारी भीड़ लगी है, जबकि यह खबर सुनकर उनके पिता की तबियत बिगड़ गई है. राजीव नगर में उनके आवास पर आसपास के लोग जुटे हुए हैं और लोग कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं. आसपास के लोगों का कहना है कि उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह की हालत खराब है और वे बोलने की स्थिति में नहीं हैं.

यह भी पढ़ें ः बॉलीवुड के MS Dhoni को क्रिकेट की दुनिया ने दी श्रद्धांजलि, जानिए किसने क्‍या लिखा

यहां के घर में मात्र एक महिला केयर टेकर के रूप में हैं. केयर टेकर लक्ष्मी देवी कहती हैं यह दुखद खबर की सूचना यहां फोन द्वारा दी गई. उन्होंने बताया कि सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं, जो पटना के लिए चल दी हैं. सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे. पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था. राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. कुछ महीने पहले ही वे अपने ननिहाल खगड़िया भी आए थे और एक मंदिर में उनका मुंडन कार्यक्रम हुआ था. राजपूत ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें ः MSDhoniTheUntoldStory : सुशांत सिंह राजपूत ने बोले थे ये 8 डॉयलॉग अभी तक किए जाते हैं याद

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को नीरज पांडे की 2016 में रिलीज हुई 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अपनी मुख्य भूमिका के लिए विशेष रूप जाना जाता है, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है. उन्होंने अभिषेक कपूर की 2013 में रिलीज हुई 'काई पो चे' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की और इसके बाद वह 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी', 'राब्ता', 'केदारनाथ' और 'शुद्ध देसी रोमांस' जैसी फिल्मों में नजर आए. संयोग से सुशांत की प्रबंधक (मैनेजर) ने भी कुछ दिनों पहले ही आत्महत्या कर ली थी. बांद्रा पुलिस की एक टीम जांच कर रही है. पड़ताल के बाद ही घटनाक्रम के बारे में आगे की जानकारी मिल पाएगी.