News Nation Logo

श्रीसंत की हो सकती है टीम में वापसी, संभावित खिलाड़ियों में मिली जगह

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के लिए केरल के 26 खिलाड़ियों की सुची में शामिल किया गया है जो लंबे समय के बाद  क्रिकेट में वापसी के करीब पहुंच गए हैं

Bhasha | Updated on: 15 Dec 2020, 05:23:02 PM
Sreesanth

श्रीसंत (Photo Credit: फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम:

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (SreeSanth) को आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के लिए केरल के 26 खिलाड़ियों की सुची में शामिल किया गया है जो लंबे समय के बाद  क्रिकेट में वापसी के करीब पहुंच गए हैं.  श्रीसंत को आईपीएल में मैच फिक्सिंग मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने प्रतिबंधित कर दिया दिया था.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टीम इंडिया के लिए Good News, ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल

केरल की मंगलवार को जारी संभावितों की सूची में 37 साल के इस खिलाड़ी के अलावा संजू सैमसन, सचिन बेबी, जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा और बासिल थम्पी जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. श्रीसंत का प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हुआ है.  सूत्रों के मुताबिक वह 20 से 30 दिसंबर तक लगने वाले टीम शिविर में भाग लेंगे. इससे पहले वह केरल क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित टी20 सीरीज में एक टीम के लिए चुने गये थे. 

ये भी पढ़ें: ICC Cricket Women World Cup 2022: 6 मार्च को भारत का पहला मैच

उन्होंने आखिरी बार भारतीय टीम का 2011 में प्रतिनिधित्व किया था. वह 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं. कोविड-19 महामारी के कारण इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट का आयोजन देरी से हो रहा है .  यह 2020-21 सत्र का बीसीसीआई का पहला घरेलू टूर्नामेंट होगा. 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टेस्ट सीरीज से पहले अजिंक्य रहाणे ने किया ऑस्ट्रेलिया को सावधान

संभावित खिलाड़ियों की सूची : रॉबिन उथप्पा, जलज सक्सेना, संजू सैमसन, विष्णु विनोद, राहुल पी, मोहम्मद अजरुद्दीन, रोहन कुन्नुमेल, सचिन बेबी, सलमान निजार, बासिल थम्पी, एस श्रीसंत, एमडी निधेश, केएम आसिफ, बासिल एनपी, अक्षय चंद्रन, सिजोमोन जोसेफ, मिधुन एस , अभिषेक मोहन, वत्सल गोविंद, आनंद जोसेफ, वीनोप मनोहरन, मिधुन पीके, सरीरूप, अक्षय केसी, रोजिथ, अरुण एम.

First Published : 15 Dec 2020, 05:23:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

S Sreesanth