logo-image

Ind Vs Aus: टेस्ट सीरीज से पहले अजिंक्य रहाणे ने किया ऑस्ट्रेलिया को सावधान

17 दिसंबर से एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया का पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. जिसके लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है

Updated on: 15 Dec 2020, 02:37 PM

नई दिल्ली:

India Vs Australia Pink Ball Test: 17 दिसंबर से एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया का पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. जिसके लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है. ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने साफ किया है कि उन्होंने कोहली के लिए खास प्लान बनाया है. पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली देश लौट जाएंगे जिसके बाद अजिंक्य रहाणे कप्तानी करेंगे. वहीं अजिंक्य रहाणे मे अपने गेंदबाजो पर भरोसा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी दे दी है.

ये भी पढ़ें: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज का पूरा इतिहास, कैसे बनी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी

भारत के टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी टीम के पास ऐसे गेंदबाज है जो टेस्ट क्रिकेट में 20 विकेट लेने में सक्षम है और ऑस्ट्रेलिया को ढेर कर सकते हैं. रहाणे ने कहा कि उनकी टीम में मोहम्मद शमी, सिराज, नवदीप सैनी, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी है जो हर मौके में पर टीम को विकेट दिला सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि ये नई सीरीज है और पिंक बॉल से शुरु होने वाली है.

सीरीज से पहले टीम इंडिया ने प्रैक्टिस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत और हनुमा विहारी ने शतक लगाया था. पिछली बार जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेली थी तब 2-1 से ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. अब देखना होगा कि विराट कोहली के जाने के बाद टीम इंडिया अजिंक्स रहाणे की कप्तानी में क्या कमाल करती है.