News Nation Logo

Sourav Ganguly Update : दादा को देखने अस्पताल पहुंचीं ममता बनर्जी, डाक्टर ने कही ये बात 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की जा रही है. जिसे भी सौरव गांगुली के बारे में पता चला, पहले तो उसने पूरी जानकारी ली और उसके बाद दादा के ठीक होने की कामना की है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 Jan 2021, 05:28:09 PM
sourav ganguly

sourav ganguly (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की जा रही है. जिसे भी सौरव गांगुली के बारे में पता चला, पहले तो उसने पूरी जानकारी ली और उसके बाद दादा के ठीक होने की कामना की है. इस बीच खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को देखने अस्पताल पहुंची हैं. सौरव गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द के कारण कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अभी सौरव गांगुली की स्थिति स्थिर है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी सौरव गांगुली के लिए दुआ की है. जय शाह और सौरव गागुंली अभी हाल में अहमदाबाद के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में आयोजित बीसीसीआई की एजीएम में मिले थे.

यह भी पढ़ें : भारत के खिलाफ टेस्ट में नहीं चले स्टीव स्मिथ, बोले- अगले दशक की ओर......

जय शाह ने ट्वीट किया है कि मैं सौरव गांगुली के जल्दी स्वास्थ होने की कामना करता हूं. मैंने उनके परिवार से बात की है. दादा की तबीयत स्थिर है और वह अच्छी तरह से ईलाज करा रहे हैं. शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, बीसीसीआई अपने अध्यक्ष के जल्द स्वास्थ होने की कामना करता है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी सौरव गांगुली के लिए दुआ की है. आईसीसी ने ट्वीट किया है कि भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसाआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली को मामूली दिल का दौरा पड़ा है. वह अब बेहतर स्थिति में हैं. हम उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं.

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली अब खतरे से बाहर, जानिए क्या आया ताजा अपडेट

बताया जाता है कि सौरव गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाने) की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल किया गया है. करीब 48 साल के सौरव गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद लौटे और इसके बाद उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की. गांगुली को तत्काल शहर में ही स्थित वुडलैंड्स म्यूनिसिपैलिटी अस्पताल ले जाया गया. ऐसी खबर मिली है कि डॉक्टर सरोज मोंडल, जो कि शहर के एसएसकेएम अस्पताल में प्रोफेसर हैं, भी गांगुली की देखरेख के लिए वुडलैंड्स अस्पताल पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें : सुरेश रैना का बड़ा बयान, एमएस धोनी की कप्तानी वाली CSK के लिए IPL 2020 में....

इस बीच वुडलैंड्स अस्पताल की एमडी और सीईओ डॉ. रूपाली बसु का बयान सामने आया है, जिसमें कहा गया है कि इस मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि उन्हें दोपहर करीब एक बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. तमाम मेडिकल की जानकारी के बाद बताया गया है कि उनकी एंजियोप्लास्टी चल रही है. इसके बाद बताया गया कि सौरव गांगुली की हालत  अब ठीक है. उनके दो ब्लॉकेज मिले हैं. उसका इलाज कर दिया गया है. 

 

 

First Published : 02 Jan 2021, 05:27:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sourav Ganguly Dada BCCI