logo-image
लोकसभा चुनाव

आईपीएल 2022 : शेन वॉटसन बोले, एमआई के लिए खेलने पर टिम डेविड से होंगी काफी उम्मीदें

आईपीएल 2022 : शेन वॉटसन बोले, एमआई के लिए खेलने पर टिम डेविड से होंगी काफी उम्मीदें

Updated on: 20 Feb 2022, 10:20 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन का मानना है कि आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने पर सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड से काफी उम्मीदें होंगी। आईपीएल मेगा नीलामी के दूसरे दिन डेविड के लिए जोरदार बोली लगी थी, जो कि दुनियाभर में टी20 फिनिशर के नाम से मशहूर हैं।

मुंबई के अलावा, लखनऊ सुपर जायंट्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स डेविड की सेवाएं हासिल करने की योजना बना रहे थे। आखिरकार, मुंबई इंडियंस पांच बार की आईपीएल चैंपियन डेविड को 8.25 करोड़ रुपये में बोर्ड पर लाने में सफल रही। आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का हिस्सा बनने के बाद डेविड का आईपीएल में यह दूसरा प्रयास होगा।

वाटसन ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, निश्चित रूप से, इस लीग में बहुत सारी उम्मीदें और दबाव आता है। यह तब तक नहीं है, जब तक आप खेल के समय में नहीं आते हैं। जब आप वास्तव में इससे हेंडल करना सीख लेते हैं, तो मैंने बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ियों को देखा है, जो दबाव में बेहतर करते हैं।

वाटसन ने कहा, लेकिन कई खिलाड़ी हैं, आप देख सकते हैं कि उम्मीदों के दबाव में वे बेहतर नहीं कर पाते हैं। यह उन खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी चुनौती है, जिन्हें बड़ी कीमत मिली है। सिंगापुर के टिम डेविड जैसा कोई व्यक्ति बिग बैश (बीबीएल) में खेलता है, पहली बार उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिला है और वह मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हो जाते हैं, इसलिए दबाव और उम्मीदें होंगी।

डेविड 2020 से बीबीएल में होबार्ट हरिकेंस के लिए दिखाई दे रहे हैं और 2021 से वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में लाहौर कलंदर्स के लिए खेल रहे हैं। सफेद गेंद के मैचों में इंग्लिश काउंटी की ओर से सरे, द हंड्रेड में सदर्न ब्रेव, सेंट लूसिया कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में भी हिस्सा ले चुके हैं।

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करने वाले वाटसन ने आगे लीग में खेलने के विभिन्न बिंदुओं के बारे में बात की।

उन्होंने आगे कहा, आप पर लगाई गई बोली आपको बेहतर करने पर मजबूर करता है। मैंने अपनी आईपीएल यात्रा के दौरान इसका अनुभव किया है। लेकिन यह आईपीएल के बारे में रोमांचक हिस्सा है। क्रिकेट के ²ष्टिकोण से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का बेहतर अवसर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.