logo-image

बिना मास्क कार में घूम रही थीं रविंद्र जडेजा की पत्नी, पुलिस ने कारण पूछा तो करने लगीं बहस

गुजरात के राजकोट में टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा और कुछ करीबी दोस्तों के साथ कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे.

Updated on: 11 Aug 2020, 03:56 PM

नई दिल्ली:

गुजरात (Gujarat) के राजकोट में टीम इंडिया (Team India) के धांसू ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी पत्नी रिवाबा (Rivaba) और कुछ करीबी दोस्तों के साथ कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे. रास्ते में पुलिस ने जडेजा की कार को रोक लिया और मास्क नहीं लगाने की वजह से रिवाबा से पूछताछ करने लगे. पुलिस ने रिवाबा से मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा तो दोनों के बीच तीखी बहस हो गई. पुलिस ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि क्रिकेटर रविंद्र जडेजा सोमवार रात को अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ कार से कहीं जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- भारत में हीरो बने पाक गेंदबाज दानिश कनेरिया, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर देश नाराज

जानकारी के मुताबिक कार खुद रविंद्र जडेजा चला रहे थे और उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था. पुलिस ने बताया कि जडेजा की पत्नी रिवाबा ने मास्क नहीं पहना था और राजकोट पुलिस की हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई से कारण पूछे जाने पर बहस करने लगीं. बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ हुई जोरदार बहस के बीच हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई की तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, परिवार में निधन के कारण ये बड़ा खिलाड़ी बाहर

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि क्रिकेटर की पत्नी ने हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई के साथ तीखी बहस की, जिन्होंने रिवाबा को मास्क नहीं पहने हुए देखकर किसानपाड़ा चौक पर गाड़ी रोकी थी. डीसीपी ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि रिवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था. यह जांच का मुद्दा है कि मामला क्यों बढ़ा, हमें पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बहस हुई.’’

ये भी पढ़ें- युवा हैदर अली को पाकिस्तान टीम में शामिल करना चाहते हैं लतीफ

उन्होंने बताया कि बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की जिसके बाद उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया. अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह अब ठीक हैं. इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.