logo-image

इंग्लैंड के लिए बुरी खबर, परिवार में निधन के कारण ये बड़ा खिलाड़ी बाहर

इंग्लैंड (England) और पाकिस्तान (Pakistan) की टेस्ट सीरीज के बीच इंग्लिश टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मुकाबलों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में रिजर्व खिलाड़ी के रुप में शामिल किए गए बल्लेबाज डेन लॉरेंस को बाहर होना प

Updated on: 11 Aug 2020, 03:04 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) और पाकिस्तान (Pakistan) की टेस्ट सीरीज के बीच इंग्लिश टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मुकाबलों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में रिजर्व खिलाड़ी के रुप में शामिल किए गए बल्लेबाज डेन लॉरेंस को बाहर होना पड़ा है. बताया जा रहा है कि परिवार में निधन होने के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा. इसकी जानकारी खुद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दी.

ये भी पढ़ें: युवा हैदर अली को पाकिस्तान टीम में शामिल करना चाहते हैं लतीफ

ईसीबी ने एक बयान जारी कर बताया कि डेन लॉरेंस को अभी टेस्ट क्रिकेट में खेलना था, लेकिन गुरुवार से एजेस बाउल में पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए वह टीम चयन के लिए मौजूद नहीं रहेंगे. इसके अलावा इंग्लैंड बोर्ड ने साफ नहीं किया कि डेन लॉरेंस की जगह कौन उनकी जगह लेने वाला है. बात दें कि इससे पहले इंग्लैंड टीम के शानदार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी पारिवारिक कारणों के चलते तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-बटलर ने कहा, इस पारी से पहले लगा था कि यह आखिरी टेस्ट होगा

खेले गए पहले इस टेस्ट में पाक टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था इंग्लैंड टीम मे पाकिस्तान द्वार दिए गए चौथी पारी के 277 रनों के लक्ष्य को 3 विकेट रहते अपने नाम किया था. सीरीज का दूसरा टेस्ट 13 अगस्त से साउथहैंपटन में खेला जाएगा. इस टेस्ट के लिए पाकिस्तान कई दिग्गज बोल चुके हैं कि टीम वापसी कर सकती है. जबकि कुछ दिग्गजों का मानना था कि पाकिस्तान टीम मे खुद अपने हाथ से मैच को गंवा दिया. सीरीज की दूसरा टेस्ट 13 अगस्त से साउथहैंपटन में खेला जाएगा. इंग्लैंड अइस वक्त काफी अच्छी फॉर्म में है और पाकिस्तान से पहले इंग्लिश टीम वेस्ट इंडीज को सीरीज में 2-1 से मात दे चुकी हैं.

(इनपुट एजेंसी)