logo-image

एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी ने पहले किया ट्वीट, फिर कर दिया डिलीट, और फंस गया मामला

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने एक बार फिर से धोनी के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की खबरों का खंडन किया है. बुधवार शाम अचानक ट्विटर पर एमएस धोनी के संन्यास की खबरें ट्रेंड करने लगीं.

Updated on: 28 May 2020, 03:24 PM

New Delhi:

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने एक बार फिर से धोनी के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की खबरों का खंडन किया है. बुधवार शाम अचानक ट्विटर पर एमएस धोनी के संन्यास की खबरें ट्रेंड करने लगीं. धोनीरिटायर्स ट्रेंड में आ गया. उनकी पत्नी साक्षी ने जल्द ही इसे अफवाह करार दिया. साक्षी धोनी ने ट्विटर लिखा, यह सब सिर्फ अफवाह है. मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर कर दिया है. धोनी रिटायर्स ट्रेंड ट्वीट करने वालों, जाओ अपना काम करो. हालांकि उन्होंने कुछ मिनट बाद ही इस इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी का विकल्‍प टीम इंडिया को इसलिए नहीं मिल रहा, पार्थिव पटेल ने किया खुलासा

ऐसा पहली बार नहीं है जब साक्षी सिंह धोनी ने एमएस धोनी के संन्यास की खबरों का खंडन किया है. पिछले साल सितंबर में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका खंडन किया था. साक्षी ने ट्विटर पर लिखा था, इसे अफवाह कहते हैं. धोनी ने पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है. इसके बाद से ही क्रिकेट जगत में उनके करियर को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गईं.

यह भी पढ़ें ः  IPL 2020 का सबसे बड़ा दुश्‍मन है ये देश, नहीं चाहता कि IPL 13 हो, जानिए कौन है वह

दरअसल टीम इंडिया के पू्र्व कप्‍तान एमएस धोनी ने पिछले साल जुलाई में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था. यह मैच विश्‍व कप 2019 का सेमीफाइनल था, उस मैच में धोनी ने अर्धशतक तो लगाया था, लेकिन उसके बाद भी टीम इंडिया हार गई थी और भारत का विश्‍व कप जीतने का सपना भी टूट गया था, लेकिन उसके बाद से धोनी ने खुद ही अपने आप को क्रिकेट से दूर कर लिया था. हालांकि इस बीच संभावना जताई जा रही थी कि धोनी एक बार फिर आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे. इसके लिए मार्च में तो धोनी चेन्‍नई अपनी टीम के लिए कैंप करने भी पहुंच गए थे, लेकिन इसी बीच कोरोना का कहर शु्रू हो गया और आईपीएल रद कर दिया गया. इसके बाद से सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों में हैं. बाकी खिलाड़ी तो सोशल मीडिया के माध्‍यम से एक दूसरे सम्‍पर्क भी करते हैं, लेकिन एमएस धोनी बाहर नहीं निकल रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः MS Dhoni : और अचानक ट्वीटर पर ट्रैंड करने लगा #DhoniRetires, जानिए क्‍या है इसका मतलब

इस बीच ट्वीटर पर जो लोग सक्रिय रहते हैं, वे जानते हैं कि अचानक से धोनी के संन्‍यास लेने की खबरें ट्रेंड करने लगी. हालांकि किसी के पास भी पुख्‍ता जानकारी नहीं थी और लोग केवल कयास ही लगा रहे थे. इससे जहां एक ओर धोनी के चाहने वाले सदमें आ गए, वहीं जो लोग जानते थे कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, उन्‍होंने ट्वीटर पर ही अपनी बात रखनी शुरू कर दी. लोग धोनी के पुराने वीडियो डालने लगे और बताने लगे कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए अब तक क्‍या किया है. हालांकि मजे की बात यह भी रही कि इसके कुछ ही देर बाद दो और #Tag ट्रेंड करने लगे, यह थे #DhoniNeverTires और #DhoniNeverRetires ये दोनों भी ट्वीटर पर काफी देर तक ट्रेंड करते रहे. आपको यह भी बता दें कि धोनी के संन्‍यास लेने की खबरें इसलिए भी खूब ट्रेंड कर रही थी, क्‍योंकि संभावना यह जताई जा रही है कि इसी साल आस्‍ट्रेलिलया में होने वाला T20 विश्‍व कप नहीं होगा, वहीं आईपीएल को लेकर भी अभी तक कोई अपडेट नहीं है. यानी हाल फिलहाल कोई भी मैच नहीं होना है.

(आईएएनएस इनपुट)