logo-image

एमएस धोनी का बिल्‍कुल अनोखा लुक आया सामने, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी को अब क्रिकेट से दूर हुए करीब एक साल का वक्‍त होने जा रहा है. इस एक साल में धोनी ने कोई भी मैच नहीं खेला है. हालांकि बीच बीच में बिना खेले भी किसी न किसी बात को लेकर धोनी चर्चा में जरूर आ जाते हैं.

Updated on: 28 Jun 2020, 10:52 AM

New Delhi:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को अब क्रिकेट से दूर हुए करीब एक साल का वक्‍त होने जा रहा है. इस एक साल में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कोई भी मैच नहीं खेला है. हालांकि बीच बीच में बिना खेले भी किसी न किसी बात को लेकर पूर्व कप्‍तान धोनी (Dhoni) चर्चा में जरूर आ जाते हैं. अब एक बार फिर धोनी चर्चा में हैं. इस बार वे अपने नए लुक के साथ सामने आए हैं. धोनी का यह नया लुक (Dhoni NewLook) बिल्‍कुल अनोखा है, इससे पहले इस रूप में धोनी को कभी भी नहीं देखा गया था. 

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा ने जब 2012 के बाद वापसी की तो सभी देखते रह गए, इरफान पठान ने खोला राज

धोनी का यह नया लुक एक ट्वीटर हैंडल धोनी रैना टीम से शेयर किया गया है. इसमें धोनी ने दाढ़ी बढ़ा रखी है और साइड से कटिंग भी कराई है. हालांकि पहले जो दाढ़ी सफेद सी दिख रही थी, अब वह उतनी सफेद नहीं दिख रही है. अगर आप अचानक से इस फोटो को देखेंगे तो समझ नहीं पाएंगे कि यह कौन है. हालांकि यह साफ नहीं हो पर रहा है कि यह फोटो है कब की, यानी इस फोटो को कब लिया गया और यह फोटो ली किसने है. लेकिन यह फोटो लगातार सोशल मीडिया पर तहलका जरूर मचाए हुए है. माना जा रहा है कि यह फोटो उनके रांची के फार्महाउस की है, जहां वे लॉकडाउन के दिन बिता रहे हैं. साथ ही दुनिया की चकाचौंध से भी दूरी बनाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कोरोना का खेल, अब दस में से सात खिलाड़ी हो गए निगेटिव

आपको बता दें कि पिछले करीब एक साल से धोनी क्रिकेट से दूर हैं. उन्‍होंने अपना आखिरी मैच जुलाई 2019 में खेला था, जब विश्‍व कप 2019 का सेमीफाइनल था और भारत का मुकाबला न्‍यूजीलैंड से था. हालांकि इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा और उसके बाद वे क्रिकेट से दूर हैं. इसके बाद लगातार कभी धोनी के संन्‍यास तो कभी धोनी की वापसी की खबरें सामने आती रहीं, लेकिन न तो धोनी ने संन्‍यास का ऐलान किया और न ही टीम इंडिया में अभी तक उन्‍होंने वापसी की है. हालांकि जब आईपीएल होना था, तब उनकी वापसी होनी ही थी, और उसके लिए धोनी ने चेन्‍नई में जाकर प्रैक्‍टिस भी शुरू कर दी थी, लेकिन इस बीच कोरोना के कारण सब कुछ रद हो गया और तब से सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों में ही हैं.

यह भी पढ़ें ः ICC को अभी भी भरोसा, इसी साल होगा T20 विश्‍व कप, जानिए इसके पीछे का कारण

अब देखना होगा कि जब दोबार से खेल शुरू होगा तो क्‍या धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे, या फिर वे आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आएंगे. अभी की बात करें तो बीसीसीआइ आईपीएल के लिए सितंबर-अक्टूबर का विंडो देख रही है. तभी हो सकता है कि हमें धोनी टीम इंडिया में वापस दिखाई दें, लेकिन वे उस वक्‍त पीली जर्सी में होंगे. लेकिन नीली जर्सी में में कब नजर आएंगे, यह देखना काफी दिलचस्‍प होगा.