logo-image

BCCI धोनी के लिए फेयरवेल मैच का आयोजन करने को तैयार: अधिकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक फेयरवेल मैच का आयोजन करने के लिए तैयार है.

Updated on: 19 Aug 2020, 04:14 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) के लिए एक फेयरवेल मैच का आयोजन करने के लिए तैयार है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि बोर्ड आगामी आईपीएल के दौरान इस मामले में धोनी से बात करेगा और फिर उसी के अनुसार आगे का कार्यक्रम तय करेगा.

यह भी पढ़ें ः Reliance Jio Special Offer : फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 के मैच

अधिकारी ने कहा, " फिलहाल कोई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज नहीं है, हो सकता है कि आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है क्योंकि धोनी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह इस सम्मान के हकदार हैं. हम हमेशा उनके लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे, लेकिन धोनी एक अलग खिलाड़ी हैं. जब उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा की तो किसी ने भी इसके बारे में सोचा नहीं था.

यह भी पढ़ें ः Dream 11 के साथ आगे भी जारी रह सकता है IPL और BCCI का रिश्‍ता, जानिए क्‍या हैं दो विकल्‍प

यह पूछे जाने पर कि धोनी ने अब तक इस बारे में कुछ भी कहा है, अधिकारी ने कहा, "नहीं. लेकिन निश्चित रूप से हम आईपीएल के दौरान उनसे बात करेंगे और मैच या सीरीज के बारे में उनकी राय लेने के लिए यह सही जगह होगी. खैर, उनके लिए एक उचित सम्मान समारोह होगा चाहे वह इस पर सहमत हो या न हो. उन्हें सम्मानित करना हमारे लिए सम्मान की बात होगी.

ये भी पढ़ें: पाकिस्‍तान के खराब प्रदर्शन के बाद भी कोच मिसबाह उल हक खुश

पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने भी धोनी के लिए एक फेयरवेल मैच के आयोजन का समर्थन किया है. मदन लाल ने आईएएनएस से कहा, " मुझे सच में खुशी होगी अगर बीसीसीआई धोनी के लिए मैच का आयोजन करता है. वह एक महान खिलाड़ी हैं और आप उन्हें ऐसे ही नहीं जाने दे सकते. उनके प्रशंसक उन्हें फिर से एक्शन में देखना चाहेंगे"