News Nation Logo

कश्मीर प्रीमियर लीग : PCB और हर्षल गिब्स को BCCI का करारा जवाब, जानिए यहां 

कश्मीर प्रीमियर लीग का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्षल गिब्स ने बीसीसीआई पर इस मामले में कई आरोप लगाए थे. अब बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनका जवाब दिया है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 Aug 2021, 10:32:07 AM
BCCI

BCCI (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

कश्मीर प्रीमियर लीग (Kashmir Premier League) का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्षल गिब्स (Harshal Gibbs) ने बीसीसीआई (BCCI) पर इस मामले में कई आरोप लगाए थे. अब बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनका जवाब दिया है. बीसीसीआई अधिकारी का कहना है कि हर्षल गिब्स पहले ही मैच फिक्सिंग कांड में सीबीआई जांच में शामिल हो चुके हैं. ऐसे में उनके बयान की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकती है. वहीं अधिकारी ने पीसीबी से भी कहा है कि बीसीसीआई को पता है कि भारत में क्रिकेट सिस्टम को लेकर आखिर क्या करना है और क्या नहीं. पीसीबी को इसमें नहीं पड़ना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : BCCI के सामने एक और मुसीबत, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फेज 2 में...

दरअसल हर्षल गिब्स ने एक ट्विट किया था. जिसमें कहा था कि बीसीसीआई उन पर कश्मीर प्रीमियर लीग में हिस्सा न लेने का दबाव बना रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि मुझे कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलने से रोकने के लिए बीसीसीआई वो कर रही है, जो उसे नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई उन्हें डराते हुए ये भी कह रही है कि वे मुझे क्रिकेट से संबंधित किसी भी काम के लिए भारत नहीं आने देंगे, ये गलतत है. इसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. ट्विटर पर हर्षल गिब्स की खूब भद पिट रही है.  

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : टीम इंडिया के मिशन इंग्लैंड का अब होगा आगाज 

इस बीच न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि पहले तो हर्षल गिब्स के बयान की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकती और अगर ये मान भी लिया जाए कि वे सही कह रहे हैं तो भी पीसीबी को ये समझना चाहिए कि बीसीसीआई को क्या करना है और क्या नहीं, ये हम पर छोड़ दिया जाना चाहिए. अधिकारी ने ये भी कहा कि पीसीबी चाहे तो इस मामले को आईसीसी में उठा सकता है और सभी को मालूम है कि ये कहां से आ रहा है. 

यह भी पढ़ें : कौन मारेगा दोहरा शतक? क्या खत्म होगा सूखा?

First Published : 01 Aug 2021, 10:32:07 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BCCI PCB Herschelle Gibbs

वीडियो