logo-image

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बुढ़ापे में हुई एंट्री, वायरल हुई सफेद दाढ़ी वाली तस्वीर

बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी वाले विराट कोहली अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. कप्तान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में विराट कोहली की दाढ़ी के सफेद बाल आसानी से देखे जा सकते हैं.

Updated on: 15 Aug 2020, 03:12 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ताजा तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट कोहली एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं. बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी वाले विराट कोहली अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. कप्तान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में विराट कोहली की दाढ़ी के सफेद बाल आसानी से देखे जा सकते हैं. सफेद दाढ़ी वाले विराट कोहली को देखकर उनके फैंस को काफी चिंता हो गई है कि उनके फेवरिट क्रिकेटर बुढ़ापे में तो प्रवेश नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बेंगलुरू पहुंची विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, होटल में 7 दिनों तक रहेगी क्वारंटीन

बता दें कि कुछ महीने पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी, जिसमें वे काफी बड़ी दाढ़ी में दिख रहे थे और उनके दाढ़ी के लगभग सारे बाल सफेद हो गए थे. धोनी की सफेद दाढ़ी के बाल वाली तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी थी और उनके चारों ओर उनके बूढ़े होने की बातें होने लगी थीं.

ये भी पढ़ें- स्मिथ, वॉर्नर समेत ये 12 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी IPL के शुरुआती मैचों में नहीं होंगे शामिल

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए विराट कोहली अभी तक अपने घर पर ही हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं. घर पर रहते हुए विराट कोहली अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. घर में रहते हुए इनडोर जिम के साथ विराट कोहली इनडोर प्रेक्टिस भी कर रहे हैं, ताकि उनका शरीर हमेशा की तरह फिट रहे और 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल में धमाल मचा सकें. बता दें कि आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है, जिसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- धोनी एंड कंपनी का चेन्नई में हुआ धमाकेदार स्वागत, भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकले माही

आईपीएल की तैयारियों को देखते हुए विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी बेंगलुरू पहुंचना भी शुरू कर दिए हैं. शुक्रवार को टीम के कई खिलाड़ी बेंगलुरू पहुंच गए. शनिवार को भी टीम के कुछ खिलाड़ी बेंगलुरू पहुंच रहे हैं. खबरों के मुताबिक कप्तान विराट कोहली अगले हफ्ते तक बेंगलुरू पहुंच जाएंगे.