News Nation Logo

स्मिथ, वॉर्नर समेत ये 12 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी IPL के शुरुआती मैचों में नहीं होंगे शामिल

एरॉन फिंच, डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ उन 12 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में हैं जो कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते आईपीएल-13 के शुरुआती मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

IANS | Updated on: 14 Aug 2020, 08:39:05 PM
steve smith ipl2

स्टीव स्मिथ (Photo Credit: न्यूज नेशन)

सिडनी:

एरॉन फिंच (Aaron Finch), डेविड वॉर्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) उन 12 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में हैं जो कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते आईपीएल-13 (IPL) के शुरुआती मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. यह तीन उस टीम का हिस्सा हैं जो तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज के लिए के लिए इंग्लैंड दौरे पर होंगे. टीम के सीनियर सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड को क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड दौरे पर न जाने की छूट दे दी है और वह इसी कारण राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ेंगे. मैक्डोनाल्ड राजस्थान के मुख्य कोच हैं.

ये भी पढ़ें- धोनी एंड कंपनी का चेन्नई में हुआ धमाकेदार स्वागत, भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकले माही

स्मिथ भी आईपीएल में राजस्थान के लिए खेलते हैं, वहीं वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद, पैट कमिंस (कोलकाता नाइट राइडर्स), ग्लैन मैक्सवेल (किंग्स इलेवन पंजाब), मिशेल मार्श (हैदराबाद) जोश फिलिपे, केन रिचर्डसन (हैदराबाद), एलेक्स कैरी और मार्कस स्टोइनिस (दिल्ली कैपिटल्स), जोश हेजलवुड (चेन्नई सुपर किंग्स) और एंड्रयू टाई (रॉयल्स) आईपीएल में खेलते हैं. आईपीएल इस बार यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 08:37:20 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.