News Nation Logo
Banner

इरफान पठान और यूसुफ पठान फिर एक साथ खेलेंगे, पोस्‍ट की तस्‍वीर

एक वक्‍त था जब इरफान पठान और यूसुफ पठान टीम इंडिया के लिए एक साथ खेला करते थे. हालांकि इरफान पठान ने टीम इंडिया के लिए पहले डेब्‍यू किया और उसके कुछ साल बाद यूसुफ पठान ने भी भारत के लिए क्रिकेट खेला.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Mar 2021, 10:44:10 AM
irfan pathan yusuf pathan

irfan pathan yusuf pathan (Photo Credit: irfan pathan Twitter)

नई दिल्‍ली :

एक वक्‍त था जब इरफान पठान और यूसुफ पठान टीम इंडिया के लिए एक साथ खेला करते थे. हालांकि इरफान पठान ने टीम इंडिया के लिए पहले डेब्‍यू किया और उसके कुछ साल बाद यूसुफ पठान ने भी भारत के लिए क्रिकेट खेला. लेकिन बहुत कम मौके ऐसे आए, जब इन दोनों ने टीम इंडिया के लिए साथ साथ खेले हों, लेकिन ये दोनों भाई अब एक बार फिर साथ साथ खेलने वाले हैं, वो भी भारत के लिए. लेकिन ये भारत का इंटरनेशनल मैच नहीं है, बल्‍कि ये मैच रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज का होगा. जिसका पहला मैच आज खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी की बराबरी, अब रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट कोहली! 

रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज के तहत आज पहला मैच खेला जाएगा, जो इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स की बीच होगा. इंडिया लीजेंड्स के कप्‍तान महान सचिन तेंदुलकर हैं, वहीं बांग्‍लादेश लीजेंड्स की कमान मोहम्‍मद रफीक के पास होगी. मैच छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा और ये मैच शाम सात बजे से खेला जाएगा. इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के अलावा श्रीलंका लेजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीमें भी इसमें भाग ले रही है. रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज की शुरूआत पिछले साल हुई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था और इसके चार मैचों का ही आयोजन हो सका था. इंडिया लीजेंड्स ने उस समय टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की थी और लगातार दो मैच जीते थे. इरफान पठान उस सीरीज में भी खेले थे, लेकिन युसूफ पठान ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान किया था, उसके बाद उन्‍हें इस सीरीज में पहली बार खेलने का मौका मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : विराट कोहली के पसंदीदा सिराज के लिए अतुल वासन ने कही ये बात 

इंडिया लीजेंड्स की ओर से सचिन तेंदुलकर और युसुफ पठान के अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, नमन ओझा, जहीर खान, मुनाफ पटेल, इरफान पठान, मनप्रीत सिंह गोनी और नोएल डेविड खेलते हुए नजर आने वाले हैं. इन मैचों को आप अपने घर पर टीवी या फिर अपने मोबाइल पर भी लाइव देख सकते हैं. सभी मैचों का सीधा प्रसारण कलर्स सिनेप्लेक्स, रिश्ते सिनेप्लेक्स, कलस4 कन्नड़ा सिनेमा, वूट और जियो पर होगा.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : टीम इंडिया की आज की रणनीति क्‍या होगी, जानिए यहां 

ये है इंडिया लेजेंड्स की पूरी टीम : सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, यूसुफ पठान, नमन ओझा, जहीर खान, प्रज्ञान ओझा, नोएल डेविड, मुनाफ पटेल, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी, एस. बद्रीनाथ और विनय कुमार.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Mar 2021, 10:44:10 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.