logo-image

कोरोना वायरस के बीच आईपीएल देश के मनोबल को बढ़ा सकता है : पार्थ जिंदल

पार्थ जिंदल ने कहा कि अगर आईपीएल खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के भी होगा तो भी इससे देश के लोगों को फायदा होगा.

Updated on: 28 May 2020, 06:37 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन और सह-मालिक पार्थ जिंदल का मानना है कि कोविड-19 महामारी के बीच में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का होना देश के लोगों के मनोबल को ऊपर उठा देगा. पार्थ ने कहा कि अगर आईपीएल खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के भी होगा तो भी इससे देश के लोगों को फायदा होगा. आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन इस महामारी के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है.

ये भी पढ़ें- एलेक्स हेल्स की वापसी पर इयोन मोर्गन का बड़ा बयान, बोले- उन्हें भरोसा जीतने की जरूरत

पार्थ ने दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम लाइव पर कहा, "कोविड-19 ने लाइव स्पोर्ट को रोक दिया है, खासकर लोगों को जोड़ने के मामले में. आज के दौर में लाइव स्पोर्ट की जितनी जरूरत महसूस हो रही है उतनी पहले कभी नहीं हुई और जनता का मनोबल उठाने के लिए यह काफी जरूरी है."

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक, शेयर की ये वीडियो

उन्होंने कहा, "वैश्विक स्तर पर देखा जाए तो कई देश भारत से ज्यादा प्रभावित हैं लेकिन वो धीरे-धीरे राष्ट्रीय लीग शुरू कर रहे हैं- जैसे इंग्लैंड में प्रीमियर लीग और जर्मनी में बुंदेसलीगा. अमेरिका में एनबीए की वापसी को लेकर भी चर्चा हो रही है. मुझे लगता है कि आईपीएल देश का मनोबल उठाने में बड़ा योगदान देगा. "

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर इयोन मोर्गन कंफ्यूज

उन्होंने कहा, "लाइव स्पोर्ट का कोई विकल्प नहीं है. इस साल हो सकता है कि दर्शकों को स्टेडियम जाने का मौका नहीं मिले, लेकिन यह फ्रेंचाइजियों और प्रसारणकर्ता को प्रशंसकों को अपने साथ जोड़ने के लिए अलग तरीके खोजने का मौका देगा."