logo-image

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर उड़ाया युजवेंद्र चहल का मजाक, शेयर की ये वीडियो

इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा आए दिन युजवेंद्र चहल की खिंचाई करते रहते हैं.

Updated on: 28 May 2020, 08:58 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में रोहित शर्मा अपने घर में ही वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की खिंचाई भी कर दी है. रोहित शर्मा वीडियो में जंपिंग कर रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, ''मेरा छोटा भाई चहल फील्डिंग के दौरान ऐसे ही करता है.'' रोहित शर्मा ने कैप्शन में युजी को टैग भी किया है.

View this post on Instagram

That’s my little boy Chahal when he is fielding (jumping all around )😆 @yuzi_chahal23

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर इयोन मोर्गन कंफ्यूज

बताते चलें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा आए दिन युजवेंद्र चहल की खिंचाई करते रहते हैं. भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने परिवार के साथ घरों में ही समय बिता रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से ही आईपीएल के 13वें सीजन को भी स्थगित कर दिया गया है. हालांकि, बीसीसीआई आईपीएल के 13वें सीजन को सितंबर से दिसंबर के सही समय मिलने पर आयोजित करने का प्लान बना रही है.

ये भी पढ़ें- IPL के 5वें सीजन में लगा था शतकों का 'सिक्सर', दिल्ली डेयरडेविल्स के दो बल्लेबाजों ने जमाया था सैकड़ा

उधर, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 3 से 7 दिसंबर तक ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट 11 से 15 दिसंबर तक एडिलेड में, तीसरा टेस्ट 26 से 30 दिसंबर तक मेलबर्न में और चौथा टेस्ट मैच 3 से 7 जनवरी तक सिडनी में खेला जाएगा.