logo-image

IPL 2021: Ms Dhoni को लेकर इमरान ताहिर ने बोली ये बड़ी बात

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी सबसे सफल कप्तानों में से एक है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल का तीन बार खिताब अपना नाम किया है.

Updated on: 31 Jan 2021, 04:10 PM

नई दिल्ली :

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी सबसे सफल कप्तानों में से एक है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल का तीन बार खिताब अपना नाम किया है. चेन्नई सुपरकिंग्स में अनुभव के साथ साथ युवा खिलाड़ी भी मौजूद है. साल 2020 का आईपीएल चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छा नहीं गया था और पहली बार टीम प्ले ऑफ तक नहीं पहुंची थी. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने एक बेवसाइट के शो में बात करते हुए धोनी की जमकर तारीफ की है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में कोई नहीं खरीदेगा

चेन्नई सुपरकिंग्स के अनुभनी लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने बताया है कि एम एस धोनी शानदार कप्तान है और उन्हें पता होता कि कब कौनसी फिल्ड लगानी है. इसमें गेंदबाजों को सिर्फ अपनी गेंदबाजी पर ध्यान देना होता था बाकी काम एम एस धोनी कर दिया करते थे. बता दें कि इमरान ताहिर ने साल 2018 चेन्नई के साथ करार किया था और साल 2019 में उन्होंने आईपीएल की पर्पल कैप जीती थी.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में कोई नहीं खरीदेगा

ताहिर से कहा कि धोनी के साथ खेलने में हमेशा से ही मजा आता रहा है. ताहिर ने आगे कहा कि वो तीन साल से टीम के साथ जुड़े हैं और माही एक बेहतरीन इंसान हैं क्योंकि वो सभी को सम्मान देते हैं. धोनी की तारीफ करते हुए ताहिर ने कहा कि उनके पास क्रिकेट की बेस्ट नॉलेज है. गेंदबाजों को माही के पास जाकर उन्हें बताना नहीं पड़ता है कि उन्हें कैसी फिल्ड चाहिए वो पहले से खुद लगा दिया करते हैं.

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर की बेटी ने पहनी विराट कोहली की जर्सी, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

ऐसा माना जा रहा था कि चेन्नई सुपरकिंग्स इमरान ताहिर को इस साल रिलीज कर देगा लेकिन ऐसा नहीं किया. इमरान ताहिर को चेन्नई ने रिलीज किया और अपने साथ ही रखा. पिछले साल ताहिर ने सिर्फ तीन मैच खेले थे और एक विकेट लिया था. इस बार भी आईपीएल में इमरान पीली जर्सी में खेलते हुए दिखेंगे अब देखना होगा कि साल 2021 में ताहिर का प्रदर्शन कैसा रहता है.