logo-image

''धोनी की T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को जरुरत नहीं''

भारतीय क्रिकेट फैंस जहां ये अनुमान लगा रहे कि आईपीएल के जरिए एम एस धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे लेकिन पूर्व बल्लेबाज और फेमस कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धोनी पर एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है.

Updated on: 12 Aug 2020, 02:00 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट (BCCI) फैंस जहां ये अनुमान लगा रहे कि आईपीएल (IPL) के जरिए एम एस धोनी (Ms Dhoni) टीम इंडिया (Team India) में वापसी करेंगे लेकिन पूर्व बल्लेबाज और फेमस कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धोनी पर एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है. आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगले साल भारत में होने वाले  टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को महेंद्र सिंह धोनी की जरुरत नहीं है और वो उनके बिना भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

ये भी पढ़ें: धोनी छोड़ सकते हैं चेन्नई का साथ, पढ़िए क्या है पूरा मामला

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर फैंस के सवालों का जवाब दिया. इसी के साथ उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी पर अपनी प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पर आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि क्या साल 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में धोनी का टीम में होना अहम रहेगा, इस पर चोपड़ा ने कहा कि टीम इंडिया बिना उनके भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. खासकर ये देखते हुए कि टी-20 वर्ल्ड कप का 2021 के आखिर में होने वाला है.

ये भी पढ़ें: CSK की मुश्किलें बढ़ी, देरी से जुड़ेंगे टीम के ये बड़े प्लेयर्स

आकाश चोपड़ा के मुताबिक टीम पूरी तरह से एम एस धोनी के बिना भी मैनेज कर सकती है, क्योंकि इस वक्त 2021 के बारे में बात हो रही है. आकाश चोपड़ा ने इससे आगे कहा कि भारत में भले ही टी-20 वर्ल्ड कप होने वाला है और फैंस चाहते हैं कि धोनी उसमें खेले लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या धोनी खेलना चाहते हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्हें लगता है कि धोनी शायद अब खुद से नहीं खेलना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : राहत इंदौरी के निधन से शिखर धवन दुखी, शेयर किया ये खास वीडियो

भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को अभी एक साल है और टीम को धोनी के बिना खेलने की आदत डालनी होगी जिसके कारण टीम उनके बगैर खेलने के लिए सेट हो जाएगी, इसलिए आकाश चोपड़ा का मानना है कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को धोनी की जरुरत नहीं है. बताते चलें कि साल 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ धोनी को नीली जर्सी में देखा था जिसके बाद से उन्हें नहीं देखा गया है. अब 19 सितंबर से शुरु हो रहे आईपीएल से धोनी क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं. धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियस से होने वाला है.