News Nation Logo

पहली बार भारतीय टीम में चुने जाने पर बोले चक्रवर्ती, उम्मीद नहीं थी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए आईपीएल-13 (IPL) में शानदार प्रदर्शन करने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) में चुने जाने पर कहा है कि उन्हें वास्तव में अच्छा महसूस हो रहा है

IANS | Updated on: 27 Oct 2020, 02:52:50 PM
Varun Chakravarthy

वरुण चक्रवर्ती (Photo Credit: IANS)

शारजाह:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए आईपीएल-13 (IPL) में शानदार प्रदर्शन करने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) में चुने जाने पर कहा है कि उन्हें वास्तव में अच्छा महसूस हो रहा है, लेकिन उन्होंने इसकी उम्मीद नहीं की थी. चक्रवर्ती को आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम में चुना गया है.

ये भी पढ़ें: INDvsAUS Series : T20, वन डे और टेस्‍ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित और ऋषभ पंत बाहर

चक्रवर्ती ने बीसीसीआई (BCCI) टीवी को दिए एक साक्षात्कार में कहा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी 20 सीरीज के लिए चुना जाना वास्तविक है. भारतीय टीम में चुना जाना मेरे लिए निश्चित रूप से बहुत बड़ी बात है. मैं वास्तव में इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था. 29 वर्षीय चक्रवर्ती आईपीएल 13 के 11 मैचों में अब तक 13 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने हाल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक मैच में पांच विकेट लिए थे. 16 सदस्यीय भारतीय टीम में वह कुलदीप यादव की जगह लेंगे, जो खुद भी कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 में अब तक सबसे घटिया गेंदबाजी, जानिए कौन है टॉप 5 में 

कोलकाता ने इस बार नीलामी में चक्रवर्ती को चार करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 20 रन देकर पांच विकेट लिए. चक्रवर्ती ने कहा इस आईपीएल में मेरा मुख्य लक्ष्य नियमित रूप से टीम के लिए खेलना और टीम की जीत में योगदान देना था. मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने इस प्रदर्शन को भारतीय टीम के लिए भी जारी रखूंगा.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: रोहित को नहीं दी जगह, तो भड़क गया दिग्गज...चयन में हुआ है 'Golmaal'

उन्होंने कहा, "इसके लिए मैं चयनकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को 27 नवंबर 2020 से 19 जनवरी 2021 तक तीन टी20, तीन वनडे और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. हालांकि अभी तक आधिकारिक कार्यक्रम की घोषणा नहीं हुई है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल (उप-कप्तान और विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, वरुण चक्रवर्ती।

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 02:52:50 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.