logo-image

IPL 2020 में अब तक सबसे घटिया गेंदबाजी, जानिए कौन है टॉप 5 में 

आईपीएल 2020 में कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों से बेहतरीन गेंदबाजी स्पैल देखने को मिले हैं, लेकिन कुछ गेंदबाजों ने कुछ ऐसे प्रदर्शन किए हैं. जो काफी खराब हैं.

Updated on: 26 Oct 2020, 08:50 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों से बेहतरीन गेंदबाजी स्पैल देखने को मिले हैं, लेकिन कुछ गेंदबाजों ने कुछ ऐसे प्रदर्शन किए हैं जिनको वह भूलना चाहेंगे. नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ आंकड़ों पर.

  1. सिद्धार्थ कौल (सनराइर्जस हैदराबाद)
    सिद्धार्थ कौल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चार अक्टूबर को खेले गए मैच में चार ओवरों में 64 रन दिए थे. मुंबई इंडियंस ने पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर खड़ा किया था और यह मैच 34 रनों से जीता था.

  2. अंकित राजपूत (राजस्थान रॉयल्स)
    25 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में अंकित राजपूत ने चार ओवरों में 60 रन दिए. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 195 रन बनाए थे. राजस्थान रॉयल्‍स ने बेन स्टोक्स के शानदार शतक और संजू सैमसन के बेहतरीन अर्धशतक के दम पर 10 गेंद पहले यह मैच अपने नाम किया था.

  3. डेल स्टेन (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर)
    अंतरराष्‍ट्रीय स्तर के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार डेल स्टेन ने 24 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चार ओवरों में 57 रन दिए थे. 

  4. क्रिस जोर्डन (किंग्स इलेवन पंजाब)
    दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 सितंबर को खेले गए मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब के क्रिस जोर्डन ने चार ओवरों में 56 रन दिए थे. दिल्ली कैपिटल्‍स ने आठ ओवरों में 157 रन बनाए. यह मैच सुपर ओवर में गया था जहां दिल्ली को जीत मिली थी.

  5. लुंगी नगिदी (चेन्नई सुपर किंग्स)
    लुंगी नगिदी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 22 सितंबर को खेलए गए मैच में चार ओवरों में 56 रन खर्च किए थे. राजस्थान ने 20 ओंवरों में सात विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए थे और यह मैच 16 रनों से जीता था.