logo-image

Ind vs NZ T20 Series: टीम में चयन नहीं होने पर इस खिलाड़ी ने किया ये काम, होने लगा ट्रेंड

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए मंगलवार को भारतीय टीम का ऐलान किया गया. इस सीरीज के लिए 16 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया. लेकिन टीम में संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पर फैंस उनके समर्थन में ट्रेंड चला रहें हैं.

Updated on: 10 Nov 2021, 09:51 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड के बाद भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया गया. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ संजू सैमसन का चयन नहीं किया गया. सैमसन का चयन टीम में नहीं होने से उनके फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहें हैं. फैंस सैमसन के समर्थन में #JusticeForSanjuSamson का ट्रेंड चला रहे हैं. इसी बीच सैमसन ने भी एक पिक्चर शेयर की है. इस पिक्चर में वो कैच लपकते दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli जल्द लेने वाले हैं संन्यास! इस दिग्गज ने किया दावा

आपको बता दें कि मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया गया. रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम के ऐलान के बाद ही संजू सैमसन ने भी एक पिक्चर शेयर की. सैमसन द्वारा शेयर पिक्चर को एक सवाल के तौर पर देखा जा रहा है. इस पिक्चर में सैमसन अलग मैच में कैप लेते दिखाई दे रहें हैं. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा टेस्ट के भी बनेंगे कप्तान, विराट कोहली का यहां से भी पत्ता साफ!

संजू सैमसन के क्रिकेट करियर की बात करें तो 27 साल के सैमसन ने एक एकदिवसीय और 10 टी20 मुकाबले खेले हैं. जबकि 55 मैच में संजू सैमसन के नाम 3162 रन हैं. संजू सैमसन ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी दो अर्धशतक जड़ चुके हैं, जबकि एक 45 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी.  

यह भी पढ़ें: Ind-Nz Series: हार्दिक पांड्या को नहीं मिली जगह, ये खिलाड़ी न कर दे हमेशा के लिए बाहर

New Zealand के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए Team India: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत, ईशान किशन, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.