News Nation Logo

Virat Kohli जल्द लेने वाले हैं संन्यास! इस दिग्गज ने किया दावा

विराट कोहली ने टी20 की कप्तान छोड़ दी, जिसके बाद रोहित शर्मा को टी20 की जिम्मेदारी सौंपी गई है. कोहली को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहें हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर मुश्ताक अहमद ने बड़ी बात कही है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 10 Nov 2021, 04:03:16 PM
Virat Kohli

Virat Kohli (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup)में भारतीय टीम (Team India)सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले ही बाहर हो गई. टीम के सेमीफाइनल से बाहर होने के साथ ही कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी टी20 की कप्तानी छोड़ दी है. विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद टी20 में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सौंप दी गई है. अब रोहित शर्मा टीम को लीड़ करेंगे. आपको बता दें कि कोहली के फैंस को उनका ये निर्णय रास नहीं आ रहा है, कोहली के इस निर्णय को लेकर लोग अब भी सवाल कर रहें हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तानी टीम के पूर्ण लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद (Mushtaq Ahmed) ने भी कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ने कोहली के कप्तानी छोड़ने का कारण भी बताया है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2021 Semifinal : इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की ये हो सकती है Playing 11, मजेदार होगा सेमीफाइनल

आपको बता दें मुश्ताक अहमद ने पाकिस्तान के समाचार चैनल जियो न्यूज पर  विराट कोहली की कप्तानी को लेकर कहा कि जब एक सफल कप्तान कहे कि वह कप्तानी छोड़ना चाहता है तो इसका मतलब है कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मैं इस समय टीम इंडिया में दो ग्रुप देखता हूं. ये हैं मुंबई और दिल्ली. मुझे लगता है कि कोहली बहुत जल्दी टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लेंगे. वह हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखेंगे.

यह भी पढ़ें: NZ vs ENG: इंतकाम की आग में जल रहा होगा न्यूजीलैंड, जानिए किस बात का लेना है बदला

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप का पहला ही मैच पाकिस्तान से हार गई थी. तभी से उठापटक का दौर चल रहा है. टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri)ने कहा था कि लंबे समय तक बायो बबल में रहने से टीम के खिलाड़ियों पर असर पड़ा, जिसका खामियाजा विश्व कप में देखने को मिला. विश्व कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल-2021 में खेल रहे थे. मुश्ताक अहमद भी शास्त्री की बात से सहमत हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम आईपीएल के कारण फ्लॉप रही. उनके खिलाड़ी विश्व कप से काफी पहले से बायो बबल में थे और इसके कारण वह थक चुके थे. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम सेमीफाइनल से पहले ही भले टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. लेकिन विराट कोहली ने टुर्नामेंट शुरु होने से पहले ही ऐलान कर दिया था कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद वो टी20 की कप्तानी छोड़ देंगे. 

First Published : 10 Nov 2021, 04:02:23 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.