News Nation Logo

पाकिस्तान के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हुए बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर ने कही ये बात

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बताया था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे है.

IANS | Updated on: 11 Aug 2020, 04:59:52 PM
ben stokes icc1

बेन स्टोक्स (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

साउथैम्पटन:

इंग्लैंड (England) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने कहा है कि मेजबान टीम पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को मिस करेगी. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बताया था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली और टिम पेन इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट कप्तान : फैज फजल

आर्चर ने डेली मेल में अपने कॉलम में लिखा, "हमें स्टोक्स के बिना काम को पूरा करना होगा. वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर गेंद नहीं डालें, बल्लेबाजी न करें तब भी हम उन्हें मिस करेंगे. उनका ड्रेसिंग रूम में प्रभाव, वो मैदान पर क्या करते हैं इससे भी कहीं ज्यादा है."

ये भी पढ़ें- बिना मास्क कार में घूम रही थीं रविंद्र जडेजा की पत्नी, पुलिस ने कारण पूछा तो करने लगीं बहस

तेज गेंदबाज ने कहा, "जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटीन था, वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा गुजरते थे, जोए रूट भी, दरवाजा खटखटाते थे औ मेरी खैरियत पूछते थे. वह अपने आस-पास के लोगों की चिंता करते हैं."

ये भी पढ़ें- भारत में हीरो बने पाक गेंदबाज दानिश कनेरिया, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर देश नाराज

उन्होंने लिखा, "अगर आप लड़ाई में जाते हो तो, स्टोक्स वो खिलाड़ी हैं जिन्हें आप अपने पास चाहते हो. वह कभी भी चुनौती से भागते नहीं हैं, लेकिन परिवार काफी अहम है और इस समय उन्हें न्यूजीलैंड में होना चाहिए. हम इस बात को समझते हैं और उनका समर्थन करते हैं. उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाए. जब सब कुछ ठीक होगा वो आ सकते हैं."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 04:59:52 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.