News Nation Logo

विराट कोहली और टिम पेन इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट कप्तान : फैज फजल

फैज फजल ने कहा, "मैं टिम पेन का प्रशंसक हूं, वह टेस्ट कप्तान के तौर पर काफी शानदार काम कर रहे है. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी टेस्ट क्रिकेट के शानदार कप्तान हैं."

IANS | Updated on: 11 Aug 2020, 04:50:57 PM
virat tim

विराट कोहली और टिम पेन (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

विदर्भ को दो बार रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खिताब दिलाने वाले कप्तान फैज फजल (Faiz Fazal) का मानना है कि भारत के विराट कोहली (Virat Kohli) और ऑस्ट्रेलिया के टिम पेन (Tim Paine) मौजूदा समय में दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं. स्पोर्ट्स टाइगर के शो 'ऑफ द फील्ड' पर जब फजल से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं टिम पेन का प्रशंसक हूं, वह टेस्ट कप्तान के तौर पर काफी शानदार काम कर रहे है. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी टेस्ट क्रिकेट के शानदार कप्तान हैं."

ये भी पढ़ें- बिना मास्क कार में घूम रही थीं रविंद्र जडेजा की पत्नी, पुलिस ने कारण पूछा तो करने लगीं बहस

अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच में अर्धशतक जमाने के बाद भी राष्ट्रीय टीम में दोबारा न चुने जाने पर फजल ने कहा, "टीम में प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है. मैं अपने आप को काफी सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैं भारतीय टीम के लिए खेला हूं क्योंकि मेरा लक्ष्य यही था, अपने देश के लिए खेलना. इसकी तुलना किसी चीज से नहीं की जा सकती. लेकिन मेरा अभी भी लक्ष्य टेस्ट टीम में खेलना है. लेकिन हां, मैं इस बात से निराश हूं कि मैं भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए नहीं रख पाया. यह खेल ही मेरी प्ररेणा है, मैं किसी भी स्तर पर क्रिकेट खेलना पसंद करता हूं."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 04:50:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.