logo-image

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज पर बोले फिंच, कहा बेस्ट प्रदर्शन देना होगा

इंग्लैंड का ये सीजन काफी बढ़िया चल रहा है, क्योंकि टेस्ट क्रिकेट शानदार प्रदर्शन करने के बाद वनडे और टी-20 में उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन किया है.

Updated on: 11 Sep 2020, 09:33 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) का ये सीजन काफी बढ़िया चल रहा है, क्योंकि टेस्ट क्रिकेट शानदार प्रदर्शन करने के बाद वनडे और टी-20 में उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. आयरलैंड के बाद पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में जीत और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 2-1 से टी-30 सीरीज जीतने के बाद अब विश्व विजेता टीम की निगाहें आने वाली वनडे सीरीज पर टिकी है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान अरोन फिंच (Aaron Finch) ने अपनी टीम और प्रदर्शन के लेकर प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO IPL 2020 : रोहित शर्मा ने लगाया इतना लंबा छक्‍का, चलती बस पर गिरी गेंद

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान अरोन फिंच ने कहा कि उनकी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में अपना बेस्ट प्रदर्शन देना होगा. तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे 11 सितंबर शुक्रवार को ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. फिंच ने कहा इंग्लैंड हम पर पिछली सीरीज में काफी भारी रही है हालांकि वो और उनकी अब आने वाली सीरीज पर ध्यान दे रही है.

ये भी पढ़ें: इस समय विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वनडे बल्लेबाज: स्मिथ

फिंच ने कहा कि ये अच्छी चुनौती है और इंग्लैंड के खिलाफ खेलना हमेशा से मजेदार रहता है क्योंकि दोनों जानते हैं कि हर गेंद पर कड़ी टक्कर होने वाली है. इसलिए आपको तैयार रहना पड़ता है. फिंच ने विश्व विजेता इंग्लैंड की तारीफ की और कहा कि उनके खिलाफ हर किसी को तैयार रहना चाहिए. फिंच ने बताया कि वो ऐसी टीम है, जिसमें बल्ले और गेंद दोनों से काफी दम है. उनके पास अनुभव है. 20 ओवर, 50 ओवर के मैच में ऐसा समय नहीं होता कि जब आप थोड़ा आराम से रह सको क्योंकि उनकी टीम में कोई न कोई होता है जो आपसे मैच ले जा सकता है.

ये भी पढ़ें- आईपीएल 13 में नहीं दिखेगा तूफानी बल्लेबाजों का जलवा, जानिए क्या है वजह

अब दोनों टीमों के बीच तीन वन डे मैच होंगे. पहला वन डे मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा, वहीं दूसरा मैच 13 सितंबर को होगा. तीसरा और आखिरी मैच 16 सितंबर को होगा. कोरोना वायरस के कारण सभी मैच मैनचेस्‍टर में ही होंगे. तीसरे वन डे मैच के बाद ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के कुछ खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए यूएई रवाना हो जाएंगे.

(इनपुट एजेंसी के साथ)