logo-image
लोकसभा चुनाव

हम ना केवल बने रहेंगे बल्कि समृद्ध भी होंगे : बाबर

हम ना केवल बने रहेंगे बल्कि समृद्ध भी होंगे : बाबर

Updated on: 21 Sep 2021, 05:45 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के पाकिस्तान का दौरा रद्द करने की घोषणा के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि उनके देश ने हमेशा खेल के हितों को समायोजित करने की कोशिश की है बल्कि अन्य लोग ऐसा नहीं करते हैं।

इंग्लैंड ने पुरुष और महिला टीमों के अक्टूबर में होने वाले दौरे को रद्द कर दिया है। यह फैसला न्यूजीलैंड के अंतिम समय में सुरक्षा कारणों का हवाला देकर पाकिस्तान दौरा रद्द होने के महज कुछ ही दिनों बाद लिया गया है।

पाकिस्तान के कप्तान ने इसको लेकर दुख जताया है। बाबर ने ट्वीट कर कहा, एक बार फिर निराश। हमने हमेशा खेल के हितों को समायोजित करने की कोशिश की है लेकिन अन्य ऐसा नहीं करते हैं। हमने अपनी क्रिकेट यात्रा में एक लंबा सफर तय किया है और यह केवल समय के साथ बेहतर होगा। हम न केवल इसमें बने रहेंगे बल्कि समृद्ध भी होंगे।

बाबर ने न्यूजीलैंड के दौरे से हटने के बाद कहा था कि उन्हें पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियों की क्षमता और विश्वसनीयता पर पूरा भरोसा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.