logo-image

Flipkart ने किया 'न्यू पिंच सेल' का ऐलान, 15 दिसंबर से होगी शुरू

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने बिग शॉपिंग डेज सेल के बाद 'न्यू पिंच सेल' का ऐलान किया है। फ्लिपकार्ट की अगली सेल 15 दिसंबर को शुरू होगी और 17 दिसंबर तक चलेगी।

Updated on: 12 Dec 2017, 01:55 PM

नई दिल्ली:

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने बिग शॉपिंग डेज सेल के बाद 'न्यू पिंच सेल' का ऐलान किया है। फ्लिपकार्ट की अगली सेल 15 दिसंबर को शुरू होगी और 17 दिसंबर तक चलेगी।

हालांकि फ्लिपकार्ट ने अभी इस सेल में मिलने वाले सभी ऑफर का खुलासा नहीं किया है लेकिन न्यू पिंच डे सेल में मिलने वाले कुछ ऑफर के बारे में जानकारी जरूर दी है।

इस सेल में Xiaomi Mi A1 और Vivo V7 सहित कई स्मार्टफोन पर ऑफर होंगे। इसके अलावा एलईडी टीवी, लैपटॉप, डिजिटल कैमरा, हेडफोन, मोबाइल एक्सेसरी, पावर बैंक और अन्य प्रोडक्ट पर भी छूट मिलेगी।

Flipkart ने सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट 64 जीबी पर 'ऑफर ऑफ द ईयर' होने की भी जानकारी दी है। ऑफर और डील के अलावा ग्राहकों के पास बिना ब्याज वाले ईएमआई और एक्सचेंज छूट का विकल्प रहेगा।

यह भी पढ़ें: 6 साल का बच्चा Youtube से कमाता है सालाना 71 करोड़ रु

इसके अलावा एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

मोबाइल एक्सेसरी, लैपटॉप और हेडफोन जैसे प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक छूट देखने को मिलेगी। टेलीविज़न सेट भी 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ आएंगे। इसके अलावा एक्सचेंज और बिना ब्याज वाले ईएमआई का भी विकल्प होगा।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते फ्लिपकार्ट पर बिग शॉपिंग डेज सेल का आयोजन हुआ था। इस सेल में iPhone X, iPhone 7, Xiaomi Mi A1 और Google Pixel 2 जैसे स्मार्टफोन सस्ते में बिके थे।

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द लॉन्च होगा गूगल का नया फीचर 'पोस्ट्स', जानिए कैसे करेगा काम