News Nation Logo
Banner

IPL देखने से ठीक होगा कोरोना वायरस! इस अस्पताल में मरीजों के लिए लगाई गई बड़ी स्क्रीन

अस्पताल प्रबंधन ने सोशल डिस्टैंसिंग को ध्यान में रखते हुए छत पर बड़ी स्क्रीन लगाई है, जिसपर आईपीएल दिखाया जा रहा है. इतना ही नहीं, कोरोना के मरीज मैच देखने के साथ-साथ पॉपकॉर्न और पास्ता का भी आनंद उठा सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Sep 2020, 05:04:47 PM
yatharth hospital

अस्पताल की छत पर आईपीएल का आनंद उठा रहे कोरोना के मरीज (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में रोजाना बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. सोमवार को भी देशभर में कोरोना वायरस के 75 हजार से ज्यादा मामले सामने आए, जबकि 1053 लोगों ने इस महामारी की वजह से दम तोड़ दिया. इसी बीच कोरोना से जुड़ी एक राहत की खबर भी आई. सोमवार को कोरोन वायरस को हराकर घर लौटने वाले मरीजों की संख्या 1 लाख से भी ज्यादा रही.

ये भी पढ़ें- छत चीरकर बुजुर्ग महिला के ऊपर गिरा भारी-भरकम चट्टान, भयानक मौत से थर्राया परिवार

उत्तर प्रदेश में सोमवार को कोरोना वायरस के 4618 नए मामले सामने आए और 6320 लोग डिस्चार्ज भी हुए. अभी तक देखा गया है कि कोरोना से पीड़ित मरीज अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित रहते हैं. लिहाजा, उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना के मरीजों का मनोरंजन करने के लिए जबरदस्त तरकीब निकाली गई है. नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों के मनोरंजन के लिए आईपीएल देखने का इंतजाम किया गया है.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद के बैंक मैनेजर ने मरने के बाद 8 लोगों को दी नई जिंदगी, ऐसे हुई थी मौत

अस्पताल प्रबंधन ने सोशल डिस्टैंसिंग को ध्यान में रखते हुए छत पर बड़ी स्क्रीन लगाई है, जिसपर आईपीएल दिखाया जा रहा है. इतना ही नहीं, कोरोना के मरीज मैच देखने के साथ-साथ पॉपकॉर्न और पास्ता का भी आनंद उठा सकते हैं. इतना ही नहीं कोरोना पीड़ित अस्पताल पर मैच देखने के साथ-साथ खुली हवा में सांस भी ले रहे हैं. आईपीएल से पहले सभी पीड़ित अस्पताल के वॉर्ड में ही पूरा समय बिताने के लिए मजबूर थे.

ये भी पढ़ें- मां के दूध का चमत्कार, 980 ग्राम की नवजात बच्ची ने कोरोना को दी मात

नोएडा के यथार्थ अस्पताल के इस कदम से मरीज काफी खुश हैं और आईपीएल के बहाने उन्हें चिंता के बीच एक खुशहाल वातावरण मिल रहा है. जो उन्हें जल्दी रिकवर होने में बड़ी भूमिका निभा सकता है. बता दें कि मौजूदा समय में कोरोना मरीजों को इस तरह की सुविधाएं नहीं मिल पाती हैं, जिसकी वजह से उनकी चिंता और मानसिक तनाव बना रहता है. ऐसे में आईपीएल देखकर कोरोना के मरीज बहुत हद तक तनाव से मुक्त हो रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 05:04:47 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×