News Nation Logo
Banner

छत चीरकर बुजुर्ग महिला के ऊपर गिरा भारी-भरकम चट्टान, भयानक मौत से थर्राया परिवार

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार रात उस समय हुई, जब महिला और उसका परिवार अपने घर में सो रहा था. उन्होंने बताया कि चट्टान से टूटकर एक बड़ा पत्थर उनके घर पर आ गिरा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Sep 2020, 03:44:05 PM
death

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

गोवा के वास्को से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है. वास्को में हो रही लगातार बारिश की वजह से चट्टान का एक हिस्सा टूटकर वहां मौजूद एक घर पर आ गिरा. इस दर्दनाक हादसे में 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इस हादसे के बारे में पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद के बैंक मैनेजर ने मरने के बाद 8 लोगों को दी नई जिंदगी, ऐसे हुई थी मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का घर वास्को के वड्डम वार्ड में एक पहाड़ी इलाके में है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार रात उस समय हुई, जब महिला और उसका परिवार अपने घर में सो रहा था. उन्होंने बताया कि चट्टान से टूटकर एक बड़ा पत्थर उनके घर पर आ गिरा.

ये भी पढ़ें- मां के दूध का चमत्कार, 980 ग्राम की नवजात बच्ची ने कोरोना को दी मात

बताया जा रहा है कि पत्थर गिरने से महिला के घर की छत टूट गई और पत्थर उनके ऊपर आ गिरा. अधिकारी ने बताया कि पत्थर के नीचे दब जाने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, राहत की बात ये है कि परिवार के बाकी सदस्य सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें- पत्नी से कोरोना का बहाना मार गर्लफ्रेंड के साथ ऐश करता पकड़ा गया शख्स

दमकल, आपात सेवा और मोरमुगांव नगर निगम के अधिकारियों के एक संयुक्त दल ने महिला के शव को क्षतिग्रस्त घर से बाहर निकाला. तटीय राज्य के कुछ हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश जारी है। भाषा निहारिका पवनेश पवनेश

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 03:44:05 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो