logo-image

Unique Love Story: बेटी ना आई रास, दिल को भाई सास! प्रेमिका को लेकर दामाद हुआ फरार 

Unique Love Story

Updated on: 02 Jan 2023, 09:34 AM

नई दिल्ली:

Unique Love Story: कहते हैं प्यार दो दिलो का पवित्र रिश्ता होता है. यह प्यार की ही अनोखी ताकत होती है कि प्यार में डूबा शख्स किसी भी हद से गुजर जाता है. कहा ये भी जाता है कि प्यार में ना उम्र की सीमा होती है ना रिश्तों का बंधन, यह तो बस हो जाता है और कब किससे हो जाए इसका भी पता नहीं होता. लेकिन प्यार की यही दास्तां जब रिश्तों की मान- मर्यादा को भी लांघ जाए तो इसे समाज में किसी भी कीमत पर स्वीकारा नहीं जाता.

राजस्थान के सिरोही जिले से एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है, जहां एक दामाद का उम्र में बड़ी सास से प्यार का चक्कर चला. लोगों के पैरों तले जमीन तो तब खिसक गई जब दामाद अपनी प्रेमिका को भगा के ही ले गया. दरअसल पूरा मामला अनोखी प्रेम कहानी से जुड़ा बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दुल्हन नहीं दूल्हे की साली ने मारा सिक्सर, भौंचक्के रह गए बाराती

शादीशुदा प्रेमिका, पति को चकमा देकर दामाद के साथ हुई रफ्फूचक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला सिरोही जिले के अनादरा इलाके से सामने आ रहा है. जहां एक ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ कम्पलेन फाइल करवाई है. रमेश नाम के युवक ने अपनी कम्पलेन में बताया कि उसकी पत्नी लापता हो गई है. दूसरी तरफ दामाद भी लापता है.

ये भी पढ़ेंः Unique Couple:  बढ़ती उम्र के साथ कपल हो रहा जवां, प्रकृति के बदलते नियम की चौंका रहीं तस्वीरें

यही नहीं उसने बताया कि उसकी पत्नी को उसका ही दामाद लेकर फरार हुआ है. रमेश के मुताबिक उसका दामाद जोगी उनके घर अक्सर आया करता था. उसने रमेश को शराब के नशे में धुत कर प्रेमिका यानि सास को भगा ले जाने का प्लान बनाया. ठीक ऐसा ही हुआ भी, ससुर को नशे में धुत कर वह सास को ले गया. 

ये भी पढ़ेंः Shocking Video: पेड़ के नीचे खड़ा था शख्स, सर पर मंडराई मौत! चीरने आई ये चीज

बेटी के साथ रचाई थी शादी, तीन बच्चों का बाप है दामाद

रिपोर्ट्स के मुताबिक रमेश ने अपनी बेटी की शादी जोगी नाम के युवक से करवाई थी. बेटी और दामाद की तीन संतानें भी हैं. घटना वाले दिन बेटी अपने ससुराल में ही थी, जबकि जोगी ने सास को भगा ले जाने का प्लान बना लिया था. वह साथ में अपनी एक बेटी को भी ले गया है. फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है. पूरे घटनाक्रम की जानकारी रमेश ने अपनी बेटी को भी दे दी है.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: केरल की ब्राइड कर रही ऐसा कमाल, देख कर झूम उठेंगे आप!