News Nation Logo

Shocking Video: पेड़ के नीचे खड़ा था शख्स, सर पर मंडराई मौत! चीरने आई ये चीज

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 29 Dec 2022, 08:53:02 AM
Shocking Video Offbeat News

Shocking Video Offbeat News (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

Shocking Video Offbeat News: कई बार कैमरे में ऐसी तस्वीरें कैद होती हैं जो बाद में सामने आने पर हर किसी को चौंका देती है. हमारे आसपास ही कई बार ऐसी रहस्यमयी घटनाएं घटती हैं. जिनके घटने और टलने के पीछे की वजहें जानना इंसानी दिमाग के लिए आसान नहीं होता. कहते हैं पृथ्वी पर इंसान के जन्म और मरने की तारीख कोई नहीं जानता. किस घड़ी बच्चे का जन्म होगा इसकी सटीक जानकारी साइंटिस्ट भी नहीं दे पाते इसी तरह कब अचानक खड़े इंसान को चलते- चलते मौत आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर आप भी कुछ पलों के लिए सकते में आ जाएंगे.

महज 5 सेकंड में घटी और टली बड़ा हादसा

 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: केरल की ब्राइड कर रही ऐसा कमाल, देख कर झूम उठेंगे आप!

दरअसल वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ ही घंटों पहले शेयर किया गया है. महज 5 सेकंड के वीडियो में चौंकाने वाली घटना घटती है. एक शख्स एक छाते के साथ खड़ा नजर आता है. इतनी देर में वह कुछ ऐसा देखता है कि जल्दी से दूसरी ओर भागने की कोशिश करने लगता है. जिससे पहले वह भाग पाता शख्स का पैर फिसल जाता है और वह जमीन पर वहीं धड़ाम हो जाता है.

ये भी पढ़ेंः Offbeat: कर्ज से बचने के लिए महिला ने रचा ऐसा ढोंग, बिछा दी खुद की ही लाश!

हैरानी भरा तो यह कि शख्स के जमीन पर गिरने के साथ ही एक पेड़ की टहनी तलवार की नोक जैसे शख्स के पास आ गिरती है. गनीमत यह रही कि शख्स जहां गिरा वहीं से जरा ही दूरी पर नुकीली टहनी आ गिरती है. कोई सोच भी नहीं सकता कि यही तलवारनुमा टहनी शख्स की आंख या पेट में घुस जाती तो शख्स की खड़े- खड़े मौत हो जाती पर ऐसा नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दूल्हे पर डोला बंदरिया का ईमान, दुल्हन को भगा कर करने लगी ऐसे काम

हर कोई सकते में कि आखिर यह हुआ क्या

इस हैरतअंगेज वीडियो को देखने के बाद हर किसी को यह घटना समझ से परे लग रही है. शख्स की मौत अचानक आना और इतनी पास आकर गुजर जाना हर किसी को दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर कर रहा है. कुछ यूजर्स हकीकत में घटी इस घटना को किसी फिल्मी सीन जैसा बता रहे हैं. क्योंकि हकीकत में मौत का इतने करीब आकर गुजर जाना बहुत कम मौकों पर देखा गया है.

First Published : 29 Dec 2022, 08:53:02 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.