logo-image

सिरफिरे आशिक ने Ex-Girlfriend के घर जाकर कर दिया ऐसा कांड, उठाकर ले गई पुलिस

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर. पी. मीणा ने बताया कि तोमर ने पिछले महीने आगरा से बंदूक खरीदी थी, जो उसके पास से बरामद कर ली गई है.

Updated on: 23 Sep 2020, 05:17 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण पूर्व दिल्ली के आली विहार इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिरफिरे आशिक ने अपनी पूर्व प्रेमिका के घर जाकर गोलीबारी कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि युवक अपनी पूर्व प्रेमिका की शादी के बाद से काफी गुस्से में था. बताया जा रहा है कि शादी के बाद युवक की गर्लफ्रेंड ने उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया था, जिससे गुस्साया युवक उसके घर जा धमका और गोलीबारी कर दी.

ये भी पढ़ें- खेत में काम कर रही थी महिलाओं के साथ हुई ऐसी अनहोनी, पलक झपकते बिछ गई लाशें

पुलिस ने बताया कि सुमित 27 साल के तोमर ने आली विहार स्थित धर्मपाल कॉलोनी में रविवार देर रात उस समय गोली चलाई, जब 24 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद थी. गोली की आवाज सुनकर युवती ने दरवाजा खोला तो सुमित अपने हाथ में देशी बंदूक लिए हुए था. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर. पी. मीणा ने बताया कि युवती को देखकर तोमर चिल्लाया, ‘‘बाहर आओ, मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा.’’ इसके बाद वह भाग गया.

ये भी पढ़ें- आंतकियों के साथ जंग में गई 3 पतियों की जान, चौथे पति की सलामती के लिए रोज दुआएं मांगती हैं ताज बीबी

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके और तोमर के बीच 10 साल तक प्रेम संबंध रहे थे, लेकिन 2018 में उसके विवाह के बाद उसने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि तोमर को यह पसंद नहीं आया और उसने उसे धमकाया कि उसे इसका परिणाम भुगतना होगा. मीणा ने कहा, ‘‘जांच के दौरान पुलिस को मंगलवार को जानकारी मिली कि तोमर आली विहार वन में छुपा है.''

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में यूपी पुलिस के जवानों ने की शर्मनाक हरकत, 8 आरोपी निलंबित

मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने छापेमारी के बाद सुमित को गिरफ्तार कर लिया.  उन्होंने बताया कि तोमर ने पुलिस को बताया कि वह युवती से विवाह करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मीणा ने बताया कि तोमर ने पिछले महीने आगरा से बंदूक खरीदी थी, जो उसके पास से बरामद कर ली गई है.